Viral Video : मैट्रो स्टेशन में फंसी चोरी की कार, सीढ़ियों से खींच कर निकालने में छूटे पसीने

वीडियो में दिखता है कि एक सफेद रंद की कार चोरी के बाद एक मैट्रो स्टेशन में फंस गई है और इसे सीढ़ियों से खींच कर ऊपर लाने की मशक्कत की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

स्पेन (Spain) में एक चोरी की कार मैड्रिड के एक मेट्रो स्टेशन में फंस गई. इसे स्थानीय फायरफाइटर्स ने खींच कर निकाला. इस पूरी घटना का एक वीडियो मैड्रिड की आपात सेवा के ट्विटर हैंडल पर भी डाला गया है जो अब वायरल हो गया है. वीडियो में दिखता है कि एक सफेद रंद की कार चोरी के बाद एक मैट्रो स्टेशन में फंस गई है और इसे सीढ़ियों से खींच कर ऊपर लाने की मशक्कत की जा रही है. मैड्रिड के फायरफाइटर्स ने कार को लोहे की ज़ंजीरों से बांध कर सीढ़ियों से उपर खींचा. इस दौरान उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक यह कार  प्लाज़ा एलिप्टिका स्टेशन पर फंस गई है. कार के ड्राइवर को चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस का कहना है कि इस पूरे वाकए के दौरान कोई घायल नहीं हुआ. कार चोरी करने वाले व्यक्ति को जांच के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है.
स्काई न्यूज़ के अनुसार, मैट्रो स्टेशन में घुसने से पहले कथित तौर पर यह कार बस लेन में थी. बाद में मैट्रो स्टेशन की दर्जनों सीढियों से होते हुए नीचे पहुंच गई.  प्लाज़ा एलिप्टिका मैड्रिड का एक व्यस्त मैट्रो स्टेशन है. आखिर में फायरब्रिगेड के सदस्यों को एक क्रेन की मदद से कार को सीढ़ियों से उपर खींचना पड़ा.    
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!
Topics mentioned in this article