Advertisement

बिना डरे शेर को हाथों में उठाकर ले गई महिला, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी, देखकर आप भी खा जाएंगे खौफ

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महिला अपने पालतू शेर को गोदी में उठाकर दौड़ती हुई नजर आ रही है. जंगल के शेर को इस महिला ने ऐसे उठाया है मानो अपनी पालतू बिल्ली को लेकर घूम रही हो.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आपने बाहर अपने पालतू कुत्ते या बिल्ली को घुमाते हुए या फिर उनके साथ खेलते हुए लोगों को कई बार देखा होगा. लेकिन अगर वो कुत्ता या बिल्ली नहीं बल्कि पालतू एक शेर हो तो… जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महिला अपने पालतू शेर को गोदी में उठाकर दौड़ती हुई नजर आ रही है. जंगल के शेर को इस महिला ने ऐसे उठाया है मानो अपनी पालतू बिल्ली को लेकर घूम रही हो. इंटरनेट पर  इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है और लोग इसे देखकर डर भी रहे हैं.

Advertisement

गोद में जंगल का राजा 

  वीडियो में एक महिला अपने पालतू शेर को हाथों में लेकर दौड़ती हुई नजर आ रही है. पहली ही नजर में अपने ही वजन के बराबर शेर को गोदी में उठाए इस महिला को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो में नज़र आ रहा ये महिला का पालतू एक शेर है. जी हां एक भरापूरा बड़ा सा मचलता हुआ शेर, जो वापस जाने के लिए कतई तैयार नहीं दिख रहा है. सीसीटीवी इडियट अकाउंट से ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में काले रंग के कपड़ों में एक महिला शेर को उठाकर ले जाते नजर आ रही है. शेर गुर्राते हुए अपनी नाराजगी जता रहा है और उसके हाथों के कंट्रोल से निकलने की कोशिश कर रहा है. काफी वजन होने के कारण आखिर शेर महिला के हाथों से छूट जाता है.

लोगों ने कहा-असली शेर है तो लड़ क्यों नहीं रहा 

 खबरों के मुताबिक कुवैत के सबहइया शहर में महिला का ये पालतू शेर है घर से निकल कर गलियों में भटक गया था. इस वीडियो में महिला उसे वापस ले जाने की कोशिश करती नजर आ रही है. 22 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक लगभग 4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. दो हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्विट किया है. इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स की भरमार आ चुकी है. एक यूजर ने कहा कि ये नकली है क्योंकि शेर लड़ नहीं रहा वो केवल रक्षात्मक प्रक्रिया दे रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा-ये मैं हू जिसे कार के अंदर ले जाया जा रहा है जबकि मैं बाहर रहना चाहती हूं.

Mohsin Khan Life Story: उस एक ओवर ने बदल दी दुनिया, जिससे सीखा उसी को हराया

Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire का CCTV Footage आया सामने, इस वजह से लगी थी भयानक आग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: