Advertisement

दीवार पेंट करते करते महिला ने की ऐसी हरकत, देखने वालों के हंस हंस कर हुआ बुरा हाल, यूजर्स ने कहा- दिमाग खत्म हो गया

एक महिला का ऐसा ही वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसकी नादानी पर लोग हंस भी रहे हैं तो कुछ लोग उस पर ताने भी कस रहे हैं. ये महिला एक दीवार पर पेंट कर रही है. इसी बीच वो ऐसा कुछ कर देती है कि हर देखने वाले की हंसी छूट जाना लाजमी है.

Advertisement
Read Time: 9 mins

अपने मेहनत और मशक्कत भरे काम के बीच अक्सर लोग ऐसी हरकत कर जाते हैं कि खुद समझ पाएं या न समझ पाएं. लेकिन दूसरे लोग जरूर हंस हंस कर लोटपोट हो जाते हैं. एक महिला का ऐसा ही वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. जिसकी नादानी पर लोग हंस भी रहे हैं तो कुछ लोग उस पर ताने भी कस रहे हैं. ये महिला एक दीवार पर पेंट कर रही है. इसी बीच वो ऐसा कुछ कर देती है कि हर देखने वाले की हंसी छूट जाना लाजमी है. आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो हंसी आ ही जाएगी.

Advertisement

परछाई पर पेंटिंग

Figen नाम के ट्विटर हैंडल ने महिला का ये वीडियो शेयर किया है जो दीवार पर पेंट कर रही है. महिला के हाथ में रोलर ब्रश है. जिसकी मदद से वो दीवार पर सफेद पेंट कर रही है. अचानक महिला एक ही जगह बार बार रोलर ब्रश चलाती नजर आती है. जबकि उस जगह पहले से ही पेंट हो चुका है. इसके बावजूद महिला बार बार उसी जगह पर पेंट करने की कोशिश करती है. कुछ देर  बाद या गौर से देखने के बाद आपको ये अहसास होगा कि महिला उस जगह दिख रहे निशान को मिटाने की कोशिश कर रही है. मजेदार बात ये है कि वो निशान दरअसल दीवार पर है ही नहीं. वो सामने बनी सीढ़ियों की रैलिंग की परछाई है जो दीवार पर पड़ रही है. इस बात से अनजान या नादान महिला बार बार दीवार पर ब्रश से उस परछाई को मिटाने की कोशिश करती दिखाई दे रही है.

दिमाग खत्म हो गया है...

महिला की इस हरकत पर लोग लाफिंग इमोजी के साथ ढेरों कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने महिला के दिमाग पर भी सवाल उठाए हैं और कमेंट शेयर किए हैं. कुछ यूजर्स को इस महिला की हरकत देख अपनी पुरानी यादें ताजा हो गई हैं और उन्होंने लिखा कि वो भी ऐसा ही कुछ कर चुके हैं. हालांकि कुछ यूजर्स को ये वीडियो फेक लग रहा है जिसे वो सिर्फ सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए बनाया गया बता रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: महिला मतदाता किन मुद्दों पर कर रहीं मतदान ? #Bihar #Delhi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: