एक दूसरे पर ऐसे टूट पड़े मगरमच्छ, जबड़ों में दबाकर घसीटता हुआ ले गया पानी में...

Crocodile Viral Video: हाल ही में इंटरनेट पर दो मगरमच्छों के बीच हो रही जबरदस्त लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद डर के मारे हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Crocodile Fight Video: मगरमच्छ (Crocodile) धरती के ऐसे जानवर हैं, जिन्हें सारकोसुकस की फैमिली से जोड़ा जाता है. ये काफी खतरनाक और खूंखार होते हैं, जो अपने शिकार को कच्चा ही चबा जाते हैं. जंगल के खतरनाक से खतरनाक जानवर इनकी पहुंच से दूर ही रहना चाहते हैं. भले ही इनकी चलने की रफ्तार धीमी होती है, लेकिन इनके मजबूत जबड़े शिकार को एक झटके में ढेर करने के लिए काफी होते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर मगरमच्छों के वीडियोज (Crocodile Video) वायरल होते रहते हैं, जिनमें कई बार वे शिकार करते, तो कभी अपनी ही प्रजाति पर हमला (Dangerous Crocodile Fight) बोलते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो मगरमच्छ जबरदस्त तरीके से आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो मगरमच्छ बेहद खूंखार और खतरनाक तरीके से एक-दूसरे से भिड़ते (Crocodile Fight Video) नजर आ रहे हैं. इस रोमांचक और दिलचस्प वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पहले दो मगरमच्छ पानी (Crocodile Viral Video) से बाहर निकलते हैं और फिर देखते ही देखते जमीन पर रेंगते हुए एक-दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं. इस बीच एक मगरमच्छ अपने मजबूत जबड़े से दूसरे मगरमच्छ पर हमला बोल देता है. इस बीच दूसरा मगरमच्छ भी पहले मगरमच्छ पर हावी होता दिखाई दे रहा है. एक समय ऐसा भी आता है जब एक मगरमच्छ दूसरे मगरमच्छ की पूंछ को जोर से पकड़ लेता है. इस बीच खतरनाक लड़ाई बढ़ते हुए कुछ ओर ही रूप ले लेती है.

वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक मगरमच्छ अपने जबड़ों से दूसरे मगरमच्छ की गर्दन जकड़ लेता है. इस दौरान दोनों मगरमच्छ एक-दूसरे से लड़ते-भिड़ते पानी के अंदर चले जाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 1.66 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

* ""पेड़ के नीचे फन काढ़े महिला के ऊपर कुंडली मारकर बैठा था कोबरा, Video देख हो जाएंगे भौंचक्के
* 'Video:'मेट्रो के अंदर बाथिंग टब में नहा रहा था शख्स, यात्रियों के टोकने पर मारपीट तक पहुंचा मामला
* "समुद्र में मिला इंसानों जैसा दिखने वाला केकड़ा! दांत दिखाकर कर रहा 'स्माइल'

Advertisement

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ क्लिक की सेल्फी 

Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar