हे प्रभु! ये क्या हुआ ? पीछे से देखा जा रही थी बस, आगे फिट कर रखा था ट्रैक्टर, जुगाड़ देख यूजर्स ने तारीफों के बांधे पुल

वीडियो में एक बस जैसे स्ट्रक्चर को ट्रैक्टर के सहारे खींचकर आराम से ले जाते हुए देखा जा सकता है. इसे देखकर आश्चर्य से भरकर लोग भगवान को याद करने लगते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सत्संग में शानदार बस से बिना भीड़भाड़ के श्रद्धालुओं को जाते हुए देखकर जहां सम्मान का भाव होना चाहिए, वहीं भीड़ जुटाने के लिए जुगाड़ की नई मिसाल देखकर लोगों को बेहद हैरानी हुई. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों संगत ब्यास की गाड़ियों के एक बेमेल जोड़े का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बस जैसे स्ट्रक्चर को ट्रैक्टर के सहारे खींचकर आराम से ले जाते हुए देखा जा सकता है. इसे देखकर आश्चर्य से भरकर लोग भगवान को याद करने लगते हैं.

पीछे से बस और आगे से ट्रैक्टर का अनोखा जुगाड़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ठाकुर अनिल राजपूत नाम के अकाउंट से पोस्ट चंद सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में शुरू में ब्लू कलर की बस जैसी दिखती एक गाड़ी सड़क पर चलती हुई दिखती है. जब गाड़ी का अगला हिस्सा सामने आता है तो लोग चौंक जाते हैं. क्योंकि वहां एक लाल रंग के ट्रैक्टर का दीदार होता है. ये क्या हुआ... कैप्शन के साथ पोस्ट अद्भुत जुगाड़ वाले वीडियो को देखकर तमाम व्यूअर्स दंग रह जाते हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो:
 

सत्संग वाले बस पर मजाक नहीं करने की अपील

वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर 'हे प्रभु! हे हरिनाम... ये क्या हुआ ? के मशहूर कॉमिक ऑडियो का भी इस्तेमाल किया गया है. इस वीडियो को लगभग चार लाख लोगों ने लाइक और एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने आगे शेयर किया है. वहीं, सैकड़ों लोगों ने इस पर फनी कमेंट किए हैं. ज्यादातर लोगों ने तंज भरे लहजे में सत्संग वाले बस के वीडियो पर मजाक नहीं करने की अपील की है.

टैक्स वसूलने वाले कंफ्यूज हो जाएंगे कि...

एक यूजर ने लिखा, 'टैक्स वसूलने वाले कंफ्यूज हो जाएंगे कि बस का टैक्स लें या ट्रैक्टर का.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'वो पंजाब है और वहां ट्रैक्टर सब गाड़ियों बढ़कर है.' तीसरे ने लिखा, 'अगर ट्रैक्टर के पीछे ये बस जैसी ट्रॉली लग जाए तो पूरा परिवार कहीं भी जा सकता है.' चौथे ने लिखा, 'सतसंग वालों की फ्री की सेवा है तो ऐसी ही होगी.' पांचवे ने कमेंट किया, 'यूनिक यूनिवर्स, ब्यूटीफुल आइडिया.' 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Persons With Disability के लिए Workforce में कैसे हो रहे बदलाव?
Topics mentioned in this article