एक पत्थर से चौकी प्रभारी ने फोड़ दी दूर टंगी मटकी, निशाना देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

इंटरनेट पर इन दिनों एक पुलिस वाले का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो जन्माष्टमी के समय का बताया जा रहा है. बीते दिनों जन्माष्टमी के मौके पर जगह-जगह मटकी फोड़ की प्रतियोगिता की गई थी, जिसमें लोग मटकी फोड़ने के लिए जीतोड़ मेहनत करते दिखे. देखा जाए तो कई जगह मटकियां इतनी ऊपर टांगी जाती हैं कि उन्हें फोड़ने के लिए बहुत सारी लेयर्स बनाकर लोग उस पर चढ़ते हैं. इस कोशिश में कई बार ऊंचाई से गिरते भी हैं, लेकिन हिम्मत नहीं हारते. एक पुलिस वाले ने इस मामले में कमाल कर दिया है. एक चौकी प्रभारी ने इस अंदाज में मटकी फोड़ी कि वहां मौजूद लोग तो उनके फैन हुए ही उनका वीडियो भी वायरल हो गया. आप भी देखिए क्या कमाल किया चौकी प्रभारी ने.

दूर फोड़ी मटकी

जिस मटकी को फोड़ने के लिए गोविंदा बन कर बहुत सारे युवक एक के ऊपर एक खड़े होते हैं और फिर मटकी फोड़ते हैं. उस मटकी को फोड़ने के लिए चौकी प्रभारी को बस एक निशाना साधने की जरूरत पड़ी. चौकी वायरल नोनी 36गढ़ नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक पुलिस वाला नजर आ रहा है, जिसके हाथ में लोग एक पत्थर पकड़ाते हैं और सामने लगी मटकी फोड़ने को कहते हैं. मटकी का फासला थोड़ा ज्यादा है, लेकिन चौकी प्रभारी पूरी ताकत से पत्थर को हवा में उछालते हैं. दिलचस्प बात ये है कि वो पत्थर जाकर एकदम निशाने पर लगता है और मटकी फूट जाती है. उसके बाद लोग उस चौकी प्रभारी को खुशी के मारे गोद में उठा लेते हैं. खुद चौकी प्रभारी भी अपने कारनामे पर खुश नजर आते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

शूटिंग प्रैक्टिस काम आई

इस वीडियो में चौकी प्रभारी का कारनामा देखकर एक यूजर ने लिखा कि, 'पुलिस की शूटिंग प्रैक्टिस काम आई.' एक यूजर ने लिखा कि, 'पुलिस का निशाना बहुत जबरदस्त है.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'इस वीडियो को लोग एडिटिंग न समझें. ऐसा सच में हुआ है.' बहुत सारे यूजर ने चौंकने वाले इमोजी शेयर किए हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- चलते ट्रक में झूला-खाट का मजा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग