ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक से जा टकराई कार, वीडियो में देखें कैसे बची ड्राइवर की जान

सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किए गए वीडियो (Video) में एक कार सवार आगे निकलने की फिराक में खुद की जान जोखिम में डाल लेता है. अब इसी घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

सड़क पर चलना यूं तो हमेशा ही खतरों से भरा हुआ रहता है. मगर लोग थोड़ी समझदारी से ड्राइव करें तो कई हादसों से बचा जा सकता है. लेकिन लोग सुधरने का नाम कहां लेते हैं. बावजूद इसके कि आए दिन सड़क पर घटने वाले खतरनाक हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख आपको समझ आ जाएगा कि सड़क (Road) पर वाहन दौड़ाते वक्त एहतियात बरतना कितना जरूरी है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किए गए वीडियो (Video) में एक कार सवार आगे निकलने की फिराक में खुद की जान जोखिम में डाल लेता है. वीडियो में एक सड़क पर कई गाड़ियां चलती दिख रही हैं. तभी एक कार तेज रफ्तार से पीछे की तरफ से आती है और आगे निकलने की होड़ में ट्रक से भिड़ जाती है. जैसे ही कार (Car) आगे निकलने की कोशिश करती है तभी पास से गुजर रहे ट्रक (Truck) से भिड़ जाती है. ऐसे में कार ट्रक के ऊपर लदा सामान भी वहीं सड़क पर नीचे गिर जाता है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: मारवाड़ी बच्चे ने जादुई आवाज में गाया राजस्थानी लोकगीत, वीडियो देख झूमने लगे लोग

हालांकि गनीमत ये रही कि कार (Car) ट्रक से गिरने वाले सामान की चपेट में नहीं आई. अगर ऐसा होता तो ये घटना एक बुरे हादसे में तब्दील हो सकती थी. इस वीडियो (Video) के कैप्शन में लिखा है- ‘सड़क पर एक मामूली सी चूक, खतरनाक सीरीज ऑफ एक्सीडेंट्स ट्रिगर कर सकती है. इसलिए हमेशा सुरक्षा सड़क नियमों का पालन करें और करवाएं.' वीडियो को अभी तक हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं लोग अलग-अलग कमेंट्स लिखकर ड्राइवर को लताड़ रहे हैं.
 

Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू