बाइकर पर चढ़ा देशभक्ति का जुनून, हाथ छोड़कर चलाई बाइक, अंदाज़ देख पब्लिक ने इस तरह किया रिएक्ट

15 अगस्त के मौके पर सोशल मीडिया पर एक शख्स ने बाइक पर तिरंगा लगाकर अनोखे अंदाज में देश को सैल्यूट किया है. देखें वीडियो.

Advertisement
Read Time: 2 mins

15 अगस्त यानी आजादी का दिन पास आते-आते सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो और रील्स देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें कभी कोई देश भक्ति के गाने गाता नजर आता है, तो कभी डांस करते दिखाई पड़ता हैं. वहीं कुछ लोगों ने तो देशभक्ति दिखाने के लिए नए-नए तरीके तक खोज निकाले हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स हाथ छोड़कर बाइक चलाता नजर आ रहा है. उसकी बाइक पर तिरंगा लगा हुआ है. एक ओर जहां लोग उसकी हिम्मत और देशभक्ति के जज्बे को सलाम कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस स्टंट को खतरनाक बता रहे हैं.

यहां देखें वीडियो 

देशभक्ति का एक ये भी रंग...

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को अमित वर्मा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. बता दें कि, अमित एक बाइकर हैं और अपने वीडियोज में तरह-तरह के बाइक स्टंट दिखाते रहते हैं. इस बार देशभक्ति का जज्बा दिखाते हुए उन्होंने अपनी बाइक पर तिरंगा लगाकर स्टंट दिखाया है. वीडियो के बैकग्राउंड में 'मेरा मुल्क मेरा देश मेरा ये वतन' गाना चल रहा है, जिसमें अमित बाइक पर पिछली सीट पर बैठे हैं और बाइक अपने आप चलती दिखाई दे रही है. वीडियो के आखिर में और कमाल दिखाते हुए अमित बाइक की पिछली सीट पर खड़े होकर सैल्यूट तक कर रहे हैं.

Advertisement

लोगों ने दी समझाइश 

देखा जाए तो ये शानदार स्टंट है लेकिन इसके साथ-साथ लोग इस युवक को समझा रहे हैं कि, वो इस खतरनाक स्टंट क्यों कर रहा है. कई लोगों ने वीडियो की तारीफ करते हुए इसे सराहा है, तो किसी ने कमेंट में जय हिंद लिखा है, तो किसी ने भारत माता की जय लिखा है.  एक यूजर ने लिखा है, 'आप भले ही गिर जाना लेकिन तिरंगे को मत गिरने देना.' एक यूजर ने लिखा है, 'आपकी वॉल पर आकर अच्छा लगता है.' वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'वाकई देश के लिए गर्व की बात है.' एक यूजर ने लिखा है, 'आई लव माई इंडिया.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Shivraj Singh Chouhan On Modi 3.0 100 Days: महिला सशक्तिकरण, कृषि क्षेत्र में अहम योगदान, साथ ही मेगा प्लान की तैयारी