Video: महिला ने किया ऐसा धांसू मेकअप, पलक झपकते ही बन गई 'पठान' की Shahrukh khan!

इस वायरल वीडियो में एक लड़की ने अपने मेकअप इस धांसू तरीके से किया है कि वो बिल्कुल शाहरुख खान की तरह दिख रही है. जी हां, सही पढ़ा आपने, सोशल मीडिया पर मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन के इस वीडियो को देखकर लोग हिल गए हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
खुद बना लिया 'पठान', कमाल का है ये वीडियो

आज कल जहां देखो चारों तरफ शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान का जलवा छाया हुआ है. स्क्रीन के साथ-साथ सोशल मीडिया तक इसके बुखार की गिरफ्त में है. जहां एक ओर इंटरनेट पर पठान के गानों को लेकर रील्स पर रील्स सामने आ रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर फैन खुद को शाहरुख खान (SRK) समझकर पठान के गाने रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों की बोलती बंद कर दी है. इस वायरल वीडियो में एक महिला ने अपने धांसू मेकअप के तरीके से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो में महिला मेकअप के बाद बिल्कुल शाहरुख खान की तरह दिखाई दे रही है. जी हां, सही पढ़ा आपने, सोशल मीडिया पर मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन के इस वीडियो को देखकर लोग हिल गए हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को स्टइन पैराडाइज नामक अकांउट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक महिला आर्टिस्ट मेकअप के जरिए चंद ही मिनट में खुद को SRK में बदल लेती है. पीछे बैकग्राउंड में पठान का सुपरहिट गाना 'झूमे जो पठान..' बज रहा है और महिला मुस्कुराते हुए चंद पलों में ही बिलकुल शाहरुख खान की तरह दिखने लगती है. इस मेकअप में पेंसिल आर्ट का भी शानदार इस्तेमाल किया गया है. इस वायरल हो रहे वीडियो को लोग खासकर शाहरुख खान के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, शाहरुख खान के पठान लुक में ट्रांसफॉर्मेशन, उम्मीद है कि आप लोग इसे पसंद करेंगे और इस वीडियो को प्यार करेंगे. शाहरुख खान के मेकअप वाले इस वीडियो को कम ही समय में पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लाइक्स का ये सिलसिला अभी भी जारी है.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, माइंड ब्लोइंग, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, पूरा इंस्टा हिला दिया है. आपको बता दें कि ये इंस्टाग्राम अकाउंट एक आर्टिस्ट का है और ये आर्टिस्ट बॉलीवुड स्टार और अन्य प्रसिद्ध लोगों के इसी तरह वीडियो मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन करने में माहिर है. इस अकाउंट पर अमिताभ बच्चन, रेखा और बाबा साहेब अंबेडकर के भी वीडियोज हैं.

Advertisement

जहां तक शाहरुख खान की बात है, तो उनकी तो हर अदा ही निराली है. पठान के रूप में कई सालों के बाद इतना शानदार कमबैक शायद ही किसी स्टार का हुआ होगा. पठान की सक्सेस जारी है और इसकी कमाई भी शानदार रूप से बढ़ रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer