मोबाइल चार्जर मुंह दबाकर बिस्तर पर झटपटाता नजर आया सांप, देख लोगों की निकल गईं चीखें

वीडियो में एक सांप एक कमरे में कंबल और तकियों के बीच छिपा नजर आ रहा है. इस दौरान सांप को मोबाइल चार्जर पर अपना गुस्सा उतारते देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Snake Attacking Video: दुनियाभर में सांपों की कई प्रजातियां मौजूद हैं. इनमें कुछ बेहद खतरनाक हैं, तो कुछ एक ही झटके में किसी को भी मौत की नींद सुलाने के लिए काफी हैं. यूं तो इंटरनेट पर अक्सर सांपों से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा एक वीडियो यकीनन आपकी भी हालत खराब कर सकता है. वीडियो में एक सांप एक कमरे में कंबल और तकियों के बीच छिपा नजर आ रहा है. इस दौरान सांप को मोबाइल चार्जर पर अपना गुस्सा उतारते देखा जा सकता है.

मोबाइल चार्जर को समझ बैठा शिकार

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो सांप मोबाइल चार्जर को ही अपना शिकार समझ बैठा है. शायद यही वजह है कि, सांप बुरी तरह खतरनाक तरीके से मोबाइल चार्जर को ही काटने की कोशिश कर रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, गर्मियों में सुरक्षा संबंधी चेतावनी. AC कमरों में सावधान रहें. वायरल वीडियो में एक सांप कंबल और तकिये के बीच छिपा हुआ दिखाई दे रहा है, जो चार्जर केबल को काट रहा है. हमेशा अपने आस-पास की चीजों की दोबारा जांच करें.'

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो के कैप्शन के जरिये ये अलर्ट करने की कोशिश की गई है कि, गर्मियों में सिर्फ लू से ही नहीं, बल्कि कुछ रेंगने वाले जीवों से भी सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि कई बार ये ठंडक की खोज में घर या कमरों तक घुस सकते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सांप ने किस तरह चार्जर को अपने मुंह में दबा रखा है. वो उसमें उलझ भी रहा है और उसमें से निकलने की कोशिश करते हुए झटपटा भी रहा है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, भाई चार्जर लेने आया है, उसका चार्जर खराब होगा. दूसरे यूजर ने लिखा, सांप चार्ज हो रहा है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Rabies की वजह से हर साल दुनिया में 60 हजार लोगों की मौत, क्यों है ये लाइलाज ?