बुजुर्ग ने Delhi Metro में गाया रफी साहब का गाना, कहा- गाना पूरा गाऊंगा बेटा, सज गई सुरों की महफिल

हाल ही में एक बार फिर दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बेहद शानदार तरीके से मोहम्मद रफी का गाना गाता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) की तमाम एडवाइजरी जारी करने और चेतावनियों के बावजूद दिल्ली मेट्रो में नाच-गाना, लड़ाई- झगड़ा और बवाल रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. जिस हिसाब से दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं, उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है जैसे मौजूदा वक्त में दिल्ली मेट्रो तमाम तरह की रीलबाजों का हॉटस्पॉट हो गई है. हाल ही में एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में नियमों का उल्लंघन किया गया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बेहद शानदार तरीके से मोहम्मद रफी का गाना गाता नजर आ रहा है.

मेट्रो में गाना गाता शख्स

सोशल मीडिया पर गाने के इस वीडियो को @delhi.connection नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने मेट्रो कोच के अंदर ही पूरी महफ़िल सजा दी. वीडियो में दिख रहा शख्स 1964 में आई फिल्म गजल का गीत 'रंग और नूर की बारात किसे पेश करूं....' गा रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में गाना गाते दिख रहा शख्स बीच-बीच में सामने बैठे लोगों से कहता है, 'गाना पूरा गाउंगा बेटा.' इस दौरान आसपास मौजूद कई लोग शख्स का वीडियो बनाते भी नजर आए. वीडियो में एक शख्स गाना गाते हुए मेट्रो नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहा है, लेकिन बावजूद इसके मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगों ने उसे भरपूर एन्जॉय किया.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया