दुल्हन वाला भारी भरकम लहंगा पहनकर रिवर राफ्टिंग करने पहुंची युवती, यूजर्स ने कहा- पानी में कूद तो गईं अब बाहर कैसे निकलोगी

आमतौर पर रिवर राफ्टिंग के लिए बॉडी हगिंग कपड़े पहने जाते हैं. ताकि कपड़ों के कहीं अटकने का डर न हो लेकिन ये युवती ऐसी ड्रेस में रिवर राफ्टिंग के लिए पहुंची जो दूर दूर तक फेल रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हर जगह, मौके और इवेंट के हिसाब से कॉस्ट्यूम का चुनाव करना बहुत जरूरी होता है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अक्सर लोग अजीबोगरीब या बेमेल लिबास चुनते हैं, ताकि जल्दी हिट हो सकें. ऐसी ही एक युवती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, जो रिवर राफ्टिंग के लिए दुल्हन की तरह तैयार हो कर पहुंची. आमतौर पर रिवर राफ्टिंग के लिए बॉडी हगिंग कपड़े पहने जाते हैं, ताकि कपड़ों के कहीं अटकने का डर न हो, लेकिन ये युवती ऐसी ड्रेस में रिवर राफ्टिंग के लिए पहुंची जो दूर-दूर तक फेल रहे थे. उसके बाद जो हुआ, उसे वायरल होते देर नहीं लगी.

लहंगे में रिवर राफ्टिंग

रिवर राफ्टिंग का मतबल होता है किसी भी नदी में पतली सी बोट पर बैठ कर उसे तेजी से चलाना. ये एक अलग ही तरह का रोमांच है. रिवर राफ्टिंग के लिए महिला हों या पुरुष हों सब लोअर टी शर्ट जैसे कपड़े प्रिफर करते हैं, लेकिन ये युवती तो भारी भरकम लहंगे में रिवर राफ्टिंग के लिए पहुंच गई और फिर पानी में भी उतरी. इंस्टाग्राम हैंडल श्री जी फैशन ने इस युवती का वीडियो शेयर किया है, जो बहुत घेर वाले क्रीम कलर के लहंगे में दिख रही है. उसने दुपट्टा भी डाला हुआ है. साथ में लाइफ जैकेट और हेलमेट भी पहना है. वो एक बोट से बीच नदी में पहुंची है और फिर पानी में उतर रही है. पानी शायद बहुत ठंडा है, जिस वजह से वो पूरी तरह उतरने से घबरा रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'अब बाहर कैसे आओगी'

इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर्स ये डिकोड कर रहे हैं कि उसने बोला क्या है. कुछ यूजर्स का अंदाजा है कि युवती बोल रही है कि पानी बहुत ठंडा है. कुछ यूजर्स ने इस बात की भी चिंता जताई कि, लहंगा पहन कर पानी में उतर तो गई, लेकिन बाहर कैसे आएगी, क्योंकि पानी में पूरी तरह डूबते ही लहंगा बहुत भारी हो जाएगा, फिर ऊपर खींचना आसान नहीं होगा. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India