पहले पेट पूजा, फिर काम दूजा: कटहल तोड़ने के लिए घर की छत पर चढ़ गया हाथी, निंजा टेक्निक देख दंग रह गए लोग

वीडियो में हाथी का कटहल के प्रति प्यार देखते ही बन रहा है. कटहल खाने के लिए हाथी ने जो निंजा टेक्निक लगाई है, उसे देखकर आप भी इनके दिमाग की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हाथी को बेहद शांत और समझदार जानवर माना जाता है. इंटरनेट की दुनिया में अक्सर हाथी से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ में इनका गुस्सा दिल दहला देता है, तो कुछ वीडियो में इनका शरारत भरा अंदाज दिल जीत लेता है. हाल ही में एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक हाथी का कटहल के प्रति प्यार देखते ही बन रहा है. कटहल खाने के लिए हाथी ने जो निंजा टेक्निक लगाई है, उसे देखकर आप भी इनके दिमाग की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

Advertisement

पेड़ से कटहल तोड़ने की निंजा टेक्निक

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शुरुआत में ही हाथी कैमरामैन को देख लेता है, बावजूद इसके वो अपनी धुन में चला जाता है. इसी बीच एक घर के पास ऊंचे पेड़ पर लगे कटहल पर हाथी की नजर पड़ती है, जिसे तोड़ने के लिए हाथी गजब का जुगाड़ लगाते नजर आता है. वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि, कैसे हाथी अपने दोनों पैरों को घर की छत पर टिकाता है और अगले ही पल सूंड से खुद कटहल तोड़ लेता है. हालांकि यह वीडियो कब और कहां का है इसकी पुष्टी, फिलहाल नहीं हुई है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

हाथी के दिमाग की तारीफ

इंस्टाग्राम पर हाथी के इस वीडियो को @wildtrails.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'हाथी और भालू को कटहल खूब पसंद है. अगर आप जंगल के आस पास के इलाकों में रहते हैं और घर के पास कटहल के पेड़ हैं, तो आप मान कर चलिए कि बिन बुलाए मेहमान तो आएंगे ही.' इस वीडियो को अब तक 13 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, फोटोग्राफर को भी फ्री में कटहल मिल गया. दूसरे यूजर ने लिखा, यह तो सीमेंट का विज्ञापन है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi में पानी की बूंद बूंद को तरसते लोग | Des ki Bat