Viral Video: अयोध्या में पवित्र सरयू नदी के अंदर शख्स ने चलाई बाइक, वीडियो देख पुलिस ने काटा चालान

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा बढ़ रहा है. लोग इस युवक पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे घाट पर लोग शांति से नहा रहे हैं और ये शख्स बाइक लेकर पानी में चला रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग न जाने क्या-क्या करते हैं. इंटरनेट के आने से हमारे कई वीडियो वायरल भी हो जाते हैं. अभी हाल ही में हमने एक वायरल वीडियो देखा था, जिसमें एक पति अपनी पत्नि को किस करते हुए नज़र आ रहा था. उसके बाद स्थानीय लोगों ने पति की मारा था. ये घटना अयोध्या की थी. देखा जाए तो अयोध्या एक धारमिक स्थान हैं. यहां श्रद्धालु आकर सरयू नदी में डुबकी लगाते हैं और ईश्वर से अपने लिए प्रार्थना करते हैं, वहीं कुछ लोग खुद को अलग दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे श्रद्धालुओं को बहुत ही ज्यादा दिक्कत होती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सरयू नदी में बाइक चला रहा है. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है. इस वायरल वीडियो में आप एक शख्‍स को पवित्र घाट 'राम की पैड़ी' पर सरयू नदी के अंदर बाइक (Bike) चलाते देख सकते हैं.

देखें वीडियो

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा बढ़ रहा है. लोग इस युवक पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे घाट पर लोग शांति से नहा रहे हैं और ये शख्स बाइक लेकर पानी में चला रहा है. सुरक्षा के लिहाज से देखा जाए तो इस स्टंट के चक्कर में युवक की जान जा सकती है. ऐसे में सवाल उठता है कि पानी में बाइक चलाने की क्या जरूरत थी?

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को @HARESHRJADAV3 नाम के यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूज़र ने लिखा है-  ये राम की पौड़ी को बैन करवा कर ही मानेगा. साथ ही साथ इस शख्स ने यूपी और अयोध्या पुलिस को टैग किया है. अयोध्या पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर इस शख्स का ई चालान भी काट दिया है.

Advertisement

देखें तस्वीर

सुरक्षा के लिहाज से देखा जाए तो नदी में बाइक चलाना बेहद ही खतरनाक है. स्टंट के चक्कर में लोग अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं,

Advertisement

देखें वीडियो- NDTV से करण जौहर ने कहा, नेपोटिज्म के लिए अभी भी उठाए जाते हैं मेरे ऊपर सवाल

Featured Video Of The Day
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में फिर पाला बदलने की तैयारी में पूर्व मंत्री, BJP छोड़कर Sharad Pawar की NCP में शामिल होने की अटकलें