VIRAL VIDEO: कभी देखा है मछली को डांस करते? अंग्रेजी डांस स्टाइल में करती है सभी स्टेप्स फॉलो

इस वीडियो को देखने पर बार-बार मछली पर नजर जाती है और हैरानी होती है कि क्या वाकई यह सच है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई इंसान पूरी ट्रेनिंग लेकर डांस कर रहा है, लेकिन यहां तो मछली नजर आ रही है, जो एक लड़की के साथ कपल डांस कर रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

संगीत हर किसी के मन को खुशियों और उमंग से भर देता है. डांस करने से न सिर्फ खुशी महसूस होती है, बल्कि एनर्जी भी बढ़ जाती है, लेकिन क्या आपने कभी किसी मछली को डांस करते देखा है, इंसानों की तरह सभी स्टेप्स को फ़ॉलो करती इस मछली का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने पर बार-बार मछली पर नजर जाती है और हैरानी होती है कि क्या वाकई यह सच है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कोई इंसान पूरी ट्रेनिंग लेकर डांस कर रहा है, लेकिन यहां तो मछली नजर आ रही है, जो एक लड़की के साथ कपल डांस कर रही है.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में काले रंग की डॉल्फिन एक लड़की के साथ कमाल का डांस करती नजर आ रही है. जी, हां पानी में रहने वाली यह मछली लड़की के साथ जोड़ी बनाकर डांस कर रही है. अंग्रेजी धुन पर डांस करती यह मछली कभी लड़की को अपनी बाहों में थाम लेती है, तो कभी लड़की के दोनों पैरों के बीच से निकल जाती हैं. मछली डांस के लिए वेल ट्रेंड नजर आती है. लड़की कभी बैठ कर तो कभी खड़े होकर अलग-अलग तरीके से मछली के साथ शानदार डांस कर रही है.

मां तुझे सलाम! दिल जीत लेगा इस हथिनी का VIDEO, अपने बच्चे को बचाने के लिए लगाई ऐसी तरकीब

Advertisement

वीडियो को देख नेटिजन्स के आश्चर्य का ठिकाना नहीं है. आईपीएस रुपीन शर्मा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पेज से शेयर किया है, इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'गजब'. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो पर 'वंडरफुल' और 'गजब' लिख कर रिएक्ट कर रहे हैं. दरअसल, डॉल्फिन फिश का स्वभाव इंसानों के साथ काफी फ्रेंडली होता है. वह काफी खुशमिजाज और जिंदादिल होती हैं.

Advertisement

भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जुटे कार्तिक आर्यन, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई तस्‍वीर 

Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India