बैंगलोर की अम्मा 5 रूपये में बेचती हैं इडली और डोसा, इंटरनेट पर उनकी कहानी से लोग हुए प्रेरित

इंटरनेट पर रोज़ कोई न कोई खोने पीने के वीडियोज़ वायरल होते ही रहते हैं. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. ये वीडियो हमारे लिए एक प्रेरणा है. अभी हाल ही में एक महिला की ताजा इडली और डोसा बेचने की ऐसी ही एक कहानी वायरल हो रही.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इंटरनेट पर रोज़ कोई न कोई खोने पीने के वीडियोज़ वायरल होते ही रहते हैं. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. ये वीडियो हमारे लिए एक प्रेरणा है. अभी हाल ही में एक महिला की ताजा इडली और डोसा बेचने की ऐसी ही एक कहानी इंटरनेट पर वायरल हो रही है. दक्षिण भारतीय खाना बेचने वाली महिला के इस संकल्प ने कई लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें वायरल वीडियो


@youtubeswadofficial द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक महिला को अपने घर के बाहर इडली और डोसे के कंटेनर के साथ बैठे हुए देख सकते हैं. वह इन इडली को 2.5 और डोसा 5.  रुपये में बेचती है. यह खाना ऑर्डर पर ताजा बनाया जाता है. इडली और डोसा घर की पहली मंजिल पर बनाए जाते हैं और नीचे एक बाल्टी के माध्यम से वितरित किए जाते हैं.

Advertisement

@youtubeswadofficial के अनुसार महिला 30 साल से खाना बेच रही है. उन्होंने यह भी कहा कि आप महिला को 63, 66, पार्वतीपुरम, विश्वेश्वरपुरा, बसवनगुडी, बैंगलोर में पा सकते हैं. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:जब से वीडियो अपलोड किया गया था, तब से इसे 4.8 मिलियन बार देखा जा चुका है, इसे 562K लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिले हैं! कई लोगों ने उनके काम की सराहना की है. एक व्यक्ति ने लिखा, "सबसे आश्चर्यजनक लोग सबसे आम हैं. उन्हें आसानी से पहचानना मुश्किल है. आप ऐसा अक्सर करते हैं. गुड वर्क" एक अन्य ने कहा, "प्रेरणा, मुझे आप पर बहुत गर्व है काम करने वाले को भी काम करेंगे. ये वीडियो देख कर कुछ ​सीखो दोस्तों. हम सभी को इस वीडियो से सीखना चाहिए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article