दर्दनाक वीडियो: स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे तीन लोग, तभी पेड़ की डाल टूटकर ऊपर गिरी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सड़क पर आराम से लोग अपनी यात्रा कर रहे हैं. तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी पर तीन लोग आराम से आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक पेड़ की टहनी स्कूटी पर गिर जाती है, जिसके कारण ये तीनों लोग उसमें दब जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक स्कूटी सवार तीन युवक सड़क पर जा रहे हैं, तभी सड़क किनारे पेड़ से एक उसकी डाली उनके ऊपर अचानक गिर जाती है. पेड़ की डाली गिरने से तीनों युवक उसमें दब जाते हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने तीनों युवकों को बाहर निकाला और उनकी जान बचाई. दरअसल, आंधी और बारिश होने के कारण कई पेड़ की टहनियां टूट चुकी हैं. ध्यान नहीं देने के कारण सड़क पर गिर जा रही हैं. 

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सड़क पर आराम से लोग अपनी यात्रा कर रहे हैं. तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी पर तीन लोग आराम से आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक पेड़ की टहनी स्कूटी पर गिर जाती है, जिसके कारण ये तीनों लोग उसमें दब जाते हैं. पेड़ की टहनी गिरने के कारण लोगों को काफी चोट भी आती है. तीनों को अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया. जानकारी के मुताबिक, तीनों अभी स्वस्थ हैं.

Advertisement

ये पूरा मामला राजस्थान के जोधपुर का है. यहां वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अचानक पेड़ की टहनी गिर जाती है. हालांकि, मौके पर मौजूद लोग बचाते हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?