तपती धूप में पिताजी को देख पसीज गया बेटे का दिल, VIDEO देख नेटिजंस का दिल हुआ खुश

Viral Instagram Reel: हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में एक छोटा सा बच्चा साइकिल सवार अपने माता-पिता की कुछ इस तरह मदद या सेवा कर रहा है, जिसे देखकर आप भी इस बच्चे की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Trending Viral Video: माता-पिता अपने बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करते और जब कभी माता-पिता को बच्चे की जरूरत या मदद की चाह हो तो बच्चे भी हमेशा उनकी सेवा में तत्पर रहते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें माता-पिता और बच्चों के बीच का स्नेह और उनके कुछ खास पल भावुक कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा साइकिल सवार अपने माता-पिता की कुछ इस तरह मदद या सेवा कर रहा है, जिसे देखकर आप भी इस बच्चे की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हुए इस खुश कर देने वाले वीडियो में एक शख्स साइकिल चलाता नजर आ रहा है, जिसकी पिछली सीट पर एक महिला बैठी हुई है. वहीं एक बच्चा साइकिल को पीछे से धक्का लगाता दिखाई दे रहा है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो अकबरपुर ओवर ब्रिज का है, जहां भरी गर्मी और सिर पर चमकती धूप में चढ़ाई के दौरान पिता को साइकिल चलाने में ज्यादा जोर लगाना पड़ रहा था, तभी बच्चा साइकिल से उतरकर पीछे से धक्का मारते हुए उनकी मदद करने लगता है. यह वीडियो वाकई दिल छू लेने वाला है, जिसे देखकर आपका दिन भी बन जाएगा.

Advertisement


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को@abhaygiri21 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 29 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 23 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2 लाख 51 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मुस्कान.' वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अबतक का सबसे खूबसूरत वीडियो.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भगवान ऐसा बेटा सबको दें.'

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?