स्विट्ज़रलैंड में बिक रहे शर्मा जी के समोसे, दुकान के बोर्ड पर लिख दी ऐसी बात, लोगों की रुक नहीं रही हंसी, वायरल हुई फोटो

स्विट्ज़रलैंड में एक स्नैक शॉप ने साधारण लेकिन स्वादिष्ट स्नैक बेचने की अपनी विचित्र मार्केटिंग तकनीक से सोशल मीडिया पर लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

एक कप कड़क चाय के साथ समोसे की गरमा गरम प्लेट- यह सर्वोत्कृष्ट मूड लिफ्टर लगभग हर भारतीय घर में आम है. जबकि यह कॉम्बो मानसून के दौरान तो बहुत जरूरी है, हममें से ज्यादातर लोग जब भी घर जाते हैं तो स्वादिष्ट समोसे का स्वाद चखते हैं. अब, स्विट्ज़रलैंड में एक स्नैक शॉप ने साधारण लेकिन स्वादिष्ट स्नैक बेचने की अपनी विचित्र मार्केटिंग तकनीक से सोशल मीडिया पर लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर दिया है.

नवनीत द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस पोस्ट में एक बैनर दिख रहा है, जिसमें लिखा है, “शर्माजी के स्पेशल समोसे. खाते खाते चरम आनंद आ जाए." समोसे की कीमत 9.90 स्विस फ़्रैंक (लगभग 779 रुपये) है.

पोस्ट को 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और बहुत से कमेंट मिल रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने इंटरलाकेन रेलवे स्टेशन के बाहर दुकान के सामने ली गई एक विस्तृत तस्वीर भी शेयर की है. इसमें एक और बोर्ड है जिसमें एक कप "चड्डीफाड़" चाय परोसने का वादा किया गया है!

लोग पोस्ट से बहुत खुश है और मज़ेदार लाइनों पर हंसना बंद नहीं कर पा रहे हैं. कुछ ने यह भी बताया कि कैसे शर्मा उपनाम हर जगह सफलता और नवीनता का पर्याय है.

राजस्थान में गर्मी से लोगों का बुरा हाल, संकट के बीच बढ़ी बिजली की मांग

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya