फ्लाइट में पीछे की सीट पर बैठे यात्री ने की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस, तस्वीर देख भड़के लोग

एक रेडिट यूजर ने यात्रा के दौरान उसकी सीट के नीचे रखी यात्री के पैरों की एक तस्वीर Reddit  शेयर की है, जिसने फिर से सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कुछ समय पहले फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक यात्री ने एक महिला के नंगे पैरों की तस्वीरें शेयर की थी, जो उसकी सीट के ऊपर आ रही थीं. बार-बार टोकने के बाद भी महिला ने उस शख्स की सीट के ऊपर से पैर नहीं हटाया था. अब एक बार फिर ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है. एक रेडिट यूजर ने यात्रा के दौरान उसकी सीट के नीचे रखी यात्री के पैरों की एक तस्वीर Reddit पर शेयर की है, जिसने फिर से सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है.

Don't be this person
byu/stefahnia inmildlyinfuriating

स्टेफ़निया (r/माइल्डलीइंफ्यूरेटिंग) नाम के यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह व्यक्ति मत बनो." तस्वीर में देखा जा सकता है यात्री अपनी सीट पर बैठा है और पीछे से किसी दूसरे व्यक्ति के पैर उसकी सीट के नीचे नजर आ रहे हैं. पीछे बैठे एक यात्री ने अपना मोज़े वाला पैर उनकी सीट के नीचे रख दिया है.

यूजर्स ने दिए ये सजेशन्स

Redditor ने कुछ दिन पहले पोस्ट शेयर किया था और तब से इसे 9,000 से अधिक अपवोट मिले हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत रिएक्ट किया. कमेंट करते हुए एक यूजर ने सलाह दी, "मैं उनके पैर की उंगलियों पर बहुत ज़ोर से पैर रखूंगा और उफ़ हो जाऊंगा." दूसरे ने लिखा, "मैं दिखावा करूंगा कि मुझे पता ही नहीं था कि वहां कोई पैर है, और अपने पैर बार पर रख दूंगा. एक या दो पैर की उंगलियों में चोट लगने से उसे अपना पैर हिलाना चाहिए." एक अन्य ने लिखा, "जब तक उन्हें बात समझ में नहीं आ जाती, मैं एक या दो बार उस पैर पर 1000% जोर लगाऊंगा. जब लोग मेरी निजी जगह पर हमला कर रहे हों तो मैं उन्हें यह बताने से नहीं डरता."

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Dadri से Congress उम्मीदवार Manisha Sangwan ने जताई जीत की उम्मीद, देखें खास बातचीत
Topics mentioned in this article