बच्चे के लिए बाइक पर खिलौने वाली कार ले जा रहा था पिता, वायरल फोटो देख आपको याद आ जाएगा बचपन

वायरल हो रही इस तस्वीर में एक पिता को अपनी मोटरसाइकिल पर प्लास्टिक की एक बड़ी कार ले जाते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर हजारों शब्द बयां करती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

क्या यह सबसे अच्छा एहसास नहीं है जब आपको कुछ ऐसा मिलता है जो आप वास्तव में चाहते हैं? और, अगर वही आपको एक सरप्राइज के रूप में मिलता है, तो खुशी दोगुनी हो जाती है. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. वो इसलिए क्योंकि, आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) ने ट्विटर पर एक शख्स की मोटरसाइकिल पर एक बड़ा प्लास्टिक का खिलौना ले जाते हुए एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है. ऐसा लग रहा था जैसे वह शख्स इसे अपने बच्चे के लिए घर ले जा रहा हो और फोटो निश्चित रूप से आपके बचपन की कुछ प्यारी यादों को ताजा कर देगी.

वायरल हो रही इस तस्वीर में एक पिता को अपनी मोटरसाइकिल पर प्लास्टिक की एक बड़ी कार ले जाते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर हजारों शब्द बयां करती है और हम गिफ्ट पाकर उसके बच्चे के चेहरे पर खुशी की कल्पना कर सकते हैं. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "आज रात कोई खुशी से सो नहीं पाएगा." 

देखें Photo:

पोस्ट पर लोगों ने अपनी ढेरों प्रतिक्रियाएं दी हैं. बहुत से लोग तो अपनी बचपन की यादों को भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “हाँ, मुझे आज भी वह रात याद है. वाह अद्भुत यादें.” दूसरे ने लिखा, "आपका ट्वीट माता-पिता को अन्य शारीरिक जरूरतों के अलावा अपने बच्चे की भावनात्मक भलाई का ख्याल रखने के लिए एक सौम्य अनुस्मारक है."

Advertisement

स्टेडियम में कुत्ते को सैर कराने वाले IAS संजीव खिरवार का लद्दाख तो पत्नी का अरुणाचल ट्रांसफर
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article