सिर्फ एक सैंडविच के चक्कर में माइनस में चला गया महिला का बैंक अकाउंट, देने पड़े 82000 से ज्यादा रुपये

सोचिए क्या हो जब आपके पसंदीदा सैंडविच के चक्कर में आपका बैंक अकाउंट माइनस में चला जाए. हाल ही में एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है, जिसके बारे में जानकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दुनिया के कोने-कोने में आपको खाने के शौकीन मिल ही जाएंगे, लेकिन क्या हो जब आपके पसंदीदा सैंडविच के चक्कर में आपका बैंक अकाउंट माइनस में चला जाए. दरअसल, हाल ही में एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है, जिसके बारे में जानकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. बताया जा रहा है कि, अमेरिका में एक महिला को सबवे से सिर्फ एक सैंडविच (Subway Sandwich) के लिए $1000 (लगभग 82,000 रुपये) से अधिक का बिल देने के बाद आर्थिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ा.

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, ओहायो में लेटिटिया बिशप नाम की एक महिला ने सबवे से अपने और अपने परिवार के लिए तीन सैंडविच ऑर्डर किए थे, लेकिन महिला उस वक्त हक्की-बक्की रह गई, जब ऑर्डर के लिए उनके डेबिट कार्ड से $1,021 (लगभग 84,632 रुपये) चार्ज किया गया, यानि की सिर्फ एक सैंडविच के लिए $1,010 (लगभग 83,720 रुपये) वसूले गए. जानकारी के लिए बता दें कि, रेस्टोरेंट में एक फुट लंबे सैंडविच की औसत कीमत $6.50 से $12 यानि की लगभग 538 रुपये से 994 रुपये के बीच होती है.

Photo Credit: iStock

महिला ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि, सैंडविच का पेमेंट करने के चलते उनके बैंक खाते में पैसे ही नहीं बचे, बल्कि उल्टा बैंक अकाउंट माइनस में चला गया. जब इसके लिए उन्होंने रेस्टोरेंट से बात की, तो उन्हें सबवे के हेड ऑफिस से संपर्क करने के लिए कहा गया. महिला के मुताबिक, उसके साथ धोखाधड़ी हुई है. इस बात को लगभग दो महीने हो चुके हैं. अब तक वो किसी ऐसे व्यक्ति से संपर्क नहीं कर पाई हैं, जो उनकी मदद कर सके. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, सबवे की वेबसाइट पर बताया गया है कि वह दुकान अस्थायी रूप से बंद है, फिलहाल महिला यह मामला कोर्ट में ले जाने के मूड में है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर