शाही अंदाज में भैंसों की सवारी करता नजर आया डॉगी, लोगों ने कहा- हर कुत्ते का दिन आता है

वीडियो में एक कुत्ता दो भैंसों के ऊपर खड़ा होकर सवारी करता नजर आ रहा है. महज 24 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5.2 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस वीडियो को देखकर लोगों को याद आया 'फूल और कांटे' का स्टंट सीन

अक्सर राह चलते कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिसे देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा. वीडियो में एक कुत्ता दो भैंसों के ऊपर खड़ा होकर सवारी करता नजर आ रहा है. कुत्ते और भैंस के बीच की इस दोस्ती को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब मौज ले रहे हैं.

Advertisement

कुत्ते और भैंस का फनी वीडियो

सड़कों पर अक्सर जानवर घूमते नजर आ ही जाते हैं. इनमें भी कुत्ते और भैंस घूमते दिखना आम बात है, लेकिन क्या कभी आपने इनकी दोस्ती देखी है. हाल ही में इंटरनेट पर सामने आ रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे- भई वाह. इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग हैरान हैं. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने ली मौज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5.2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 99 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. महज 24 सेकंड के इस वीडियो में एक डॉगी मजे से दो भैंसों की सवारी करता नजर आ रहा है. कुत्ता काफी दूरी तक बड़ी शान से भैंस के पीठ पर बैलेंस बनाकर खड़ा रहता है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'एक्शन हीरो है भाई.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हर कुत्ते का दिन आता है और आज का दिन इसके नाम.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'फूल और कांटे में अजय देवगन का एंट्री सीन याद आ गया.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse पर Ram Mohan Naidu ने NDTV से कहा: "सभी को तुरंत बाहर निकाला गया"