Video: रेलवे ट्रैक के बीच फंसी महिला शिक्षिका, ऊपर से गुजर गई पूरी की पूरी मालगाड़ी

Bihar Train Accident Video: 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय' यह कहावत बिहार की एक महिला शिक्षिक पर बिल्कुल ठीक बैठ रही है, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Train Accident In Gaya: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कई बार कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स के भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हाल ही में बिहार से एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप भी यही कहेंगे 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय.' दरअसल, गया जिले के टनकुप्पा रेलवे स्टेशन पर पटरी पार कर रही एक महिला के ऊपर से पूरी की पूरी मालगाड़ी ही गुजर गई, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों के भी हाथ-पांव फूल गए.

चौंका देने वाला ये मामला बिहार के गया जिले के टनकुप्पा रेलवे स्टेशन का है. बताया जा रहा है कि, महिला शिक्षिक आसनसोल वाराणसी पैसेंजर पकड़ने स्टेशन आई थी. इस दौरान महिला अप लाइन के लूप में खड़ी मालगाड़ी के नीचे घुसकर पटरी पार करने की कोशिश करने लगी, तभी मालगाड़ी चल पड़ी. महिला का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की सांसें अटक रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला जब तक संभल कर बाहर निकल पाती, तब तक मालगाड़ी रफ्तार पकड़ चुकी थी. ऐसे में महिला पटरी के बीच लेटी रही और पूरी की पूरी मालगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई. हालांकि, महिला को हल्की चोटें भी आई है, लेकिन गनीमत ये रही कि महिला की जान बच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला को देखने वालों की वहां भीड़ जुट गई.

Advertisement