फ्लाइट की छत से टपकने लगा पानी, आराम से सोते रहे यात्री, देखें VIDEO

वायरल वीडियो में लोग अपनी-अपनी सीट पर सहमे से बैठे नजर आ रहे हैं और प्लेन की छत से टिप-टिप कर पानी गिरता दिखाई दे रहा है. वीडियो के कैप्शन में दावा किया गया है कि वीडियो एयर इंडिया की फ्लाइट का है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोचिए कि आपने हजारों रुपए खर्च कर के फ्लाइट की टिकट ली है और सफर के दौरान बीच रास्ते में एरोप्लेन की छत से पानी टकपने लग जाए, तो आपकी क्या हालत होगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसमें कुछ लोग अपनी-अपनी सीट पर सहमे से बैठे नजर आ रहे हैं और प्लेन की छत से टिप-टिप करते पानी गिरता नजर आ रहा है. वीडियो के कैप्शन में दावा किया गया है कि, यह वीडियो एयर इंडिया की फ्लाइट का है.

फ्लाइट में बारिश! (Water leaks from overhead bin of flight)

इंस्टाग्राम पर tricityupdates नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में फ्लाइट की छत से पानी गिरता नजर आ रहा है. ऐसा नहीं है कि पानी बूंद-बूंद कर टपक रहा है, बल्कि यहां तो पानी तेजी से गिरता दिखाई दे रहा है. गनीमत है कि पानी खाली सीटों के ऊपर गिर रहा है. वीडियो में किनारे बैठे लोग चादर से अपना शरीर ढक कर सोते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए ये दावा किया रहा है कि ये एयर इंडिया की फ्लाइट है. हालांकि, इस फ्लाइट ने कहां से और कब उड़ान भरी इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

आए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को पहले भी कई अकाउंट्स से शेयर किया जा चुका है और लाखों लोग इसे देख चुके हैं. वीडियो पर कुछ लोग फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस तरह की व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'जो-जो शावर लेकर नहीं आया यहां ले सकता है.' एक अन्य ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने व्यक्तिगत रूप से मुंबई से सिडनी क्वांटास की फ्लाइट में ऐसा देखा है और क्वांटास को सबसे सुरक्षित एयरलाइनों में से एक माना जाता है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी