बिना झंझट के आसान तरीके से शख्स ने सिखाया टाई बांधना, नेटिजन्स बोले- ये तो कोई मैजिक है

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो काफी दिलचस्प है, जिसमें एक शख्स बड़े ही आसान तरीके से बिना झंझट के टाई बांधने की कला सिखा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को 1.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

दफ्तर जाना हो या किसी बिजनेस मीट पर फॉर्मल्स के साथ टाई लगाना जरूरी हो जाता है, हालांकि बहुत से लोग हैं जिन्हे टाई बांधना नहीं आता. ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो बड़े काम का है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो काफी दिलचस्प है, जिसमें एक शख्स बड़े ही आसान तरीके से बिना झंझट के टाई बांधने की कला सिखा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को 1.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. लोग बार-बार इस वीडियो को देख टाई बांधने के गुर सीखने की कोशिश कर रहे हैं और यूजर्स इस वीडियो पर काफी दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ट्राई बांधने की कमाल ट्रिक
वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है, जो शायद अपने दफ्तर में ही खड़ा है, उसने फॉर्मल शर्ट-पैंट और टाई पहनी हुई है. ये शख्स टेबल पर एक हरे रंग की टाई को रख कर कमाल के ट्रिक के साथ इसे बांधना सिखा रहा है. टाई के एक हिस्से में नॉट बांध कर वह फटाफट इसे बिल्कुल परफेक्ट तरीके से बांध कर तैयार कर लेता है. इसे देख टाई बांधना बच्चों का खेल नजर आता है. सोशल मीडिया यूजर्स का भी यही कहना है कि ऐसे फटाफट और बिल्कुल परफेक्ट टाई बांधना कमाल की कला है. कई यूजर्स ने एक वीडियो को पोस्ट करने के लिए पोस्ट करने वाले को थैंक्स भी कहा है.

Advertisement

आए डेढ़ लाख से अधिक व्यूज
वीडियो को लेखक Tansu YEĞEN के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर 1 लाख 60 हजार व्यूज और करीब 6 हजार कमेंट्स भी आ चुके हैं. वहीं 1400 से अधिक रिट्वीट्स हैं. इस पर आए कमेंट्स भी काफी दिलचस्प हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बेहतरीन टेक्नीक है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो कोई जादू लगता है'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India