प्रयागराज में गंगा नदी के बीच में नाव पर हुक्का पीते और चिकन पकाते युवाओं का वीडियो वायरल

प्रयागराज में आई बाढ़ में दारागंज क्षेत्र में नाव पर पिकनिक मनाने गए युवकों ने नाव में हुक्काबार बना रखा था साथ ही साथ रोस्टेड चिकन भी खा रहे थे. इनके इस कृत्य से गंगा नदी के प्रति लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ कर पिकनिक मनाना इन युवकों को भारी पड़ गया है क्योंकि प्रयागराज पुलिस अब इनकी तलाश में जुट गई है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

यूपी के प्रयागराज में एक ओर जहां गंगा और यमुना नदियों के उफनाने से आई बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. इस कारण से कई गांव बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुए हैं. ऐसे में गंगा नदी में नाव पर बैठकर कुछ युवा पिकनिक मनाते और मौज मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कुछ लड़के हुक्का पीते हुए नज़र आ रहे हैं. साथ ही साथ नाव पर ही चिकन पकाते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ है. वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और जांच में जुट गई है.

देखें वीडियो

प्रयागराज में आई बाढ़ में दारागंज क्षेत्र में नाव पर पिकनिक मनाने गए युवकों ने नाव में हुक्काबार बना रखा था साथ ही साथ रोस्टेड चिकन भी खा रहे थे.  इनके इस कृत्य से गंगा नदी के प्रति लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ कर पिकनिक मनाना इन युवकों को भारी पड़ गया है क्योंकि प्रयागराज पुलिस अब इनकी तलाश में जुट गई है. एसएसपी प्रयागराज के मुताबिक, इन युवकों के खिलाफ दारागंज थाने में एफआईआर दर्ज कराया जा रहा है. बाकयदा टीम गठित कर इनकी तलाश की जा रही है. ये वायरल वीडियो दारागंज इलाके के नागवासुकि मंदिर के आस पास का है. पुलिस अब इन्हें जेल में पिकनिक मनाने के लिए खोज रही है.

Advertisement

प्रयागराज के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि वायरल वीडियो में जो भी लोग नाव पर बैठकर मस्ती कर रहे हैं, उनकी पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. स्थानीय पुलिस को वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने को कहा गया है. पहचान होते ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

गौरतलब है कि संगम नगरी प्रयागराज इन दिनों बाढ़ की जबरदस्त तबाही से जूझ रही है. यहां गंगा और यमुना दोनों ही नदियां खतरे के निशान से एक मीटर ऊपर बह रही हैं. कई इलाके बाढ़ की चपेट में हैं. प्रशासन ने नदियों में नाव के चलने पर पाबंदी लगा रखी है. इसी बीच बाढ़ ग्रस्त इलाके दारागंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कई युवक नाव पर बैठकर मौज मस्ती कर रहे हैं. नाव को उन्होंने हुक्का बार बना रखा है. युवक बारी-बारी से हुक्का पी रहे हैं. इसके साथ ही नाव पर चिकन भी तैयार किया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

वही दारागंज पुलिस का कहना है कि थाना दारागंज क्षेत्रान्तर्गत कुछ व्यक्तियों द्वारा नदी में चलती हुई नाव में बैठकर हुक्का सदृश वस्तु से धूम्रपान करने व मांस पकाने के वायरल वीडियो के सम्बन्ध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज  ने सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?