इस टॉयलेट को देख ठनका लोगों का माथा, बोले- बस यही देखना बाकी था

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक टॉयलेट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हैरत भी होगी और हंसी भी आएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बालकनी में ही बना लिया टॉयलेट, देख कंफ्यूज हो रहे लोग.

इंटरनेट पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियोज वायरल होते रहते हैं, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों को चौंका रहा है. ये वीडियो आपको गुदगुदाएगा भी और सोच में भी डाल देगा. वीडियो में एक टॉयलेट सीट नजर आ रही है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि ये टॉयलेट में नहीं बल्कि ओपन बालकनी में लगी है. वीडियो देखकर आपको भी शॉक लगेगा और आप इस बात को सोच-सोच कर परेशान हो जाएंगे कि, आखिर ये कैसा शौचालय है.

ये कैसा टॉयलेट है (toilet seat installed in balcony)

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो सच कड़वा है, नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक सफेद रंग की टॉयलेट सीट पतली सी बालकनी में लगी हुई नजर आ रही है. इस टॉयलेट सीट के साथ ही दो सीढ़ियां भी लगी हुई हैं, जिनके सहारे सीट पर चढ़ा जा सकता है, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि ये टॉयलेट चारों ओर से खुला है. ऐसे में देखने वालों का यही सवाल है कि आखिर लोग इस टॉयलेट का इस्तेमाल कैसे करते होंगे. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, जब आप एक नेचर लवर हों.

यहां देखें वीडियो

लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सामने वाली छत का क्या होता होगा.' दूसरे ने लिखा, 'शायद इसके आस-पास दीवार बनाना भूल गए हैं लोग.' 

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान