किसी ने पहने पंजे तो किसी ने टांगा टायर, अजीबोगरीब स्टाइल देख फैंस बोले- ये कैसा फैशन सेंस है

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड्स वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

फैशन शोज में अक्सर कुछ ऐसे स्टाइल नजर आते हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि क्या ऐसी भी ड्रेस हो सकता है. कभी कोई आउटफिट तो कभी कोई फुटवियर ध्यान खींच लेता है. उन्हें देखकर ये तो समझ में आ जाता है कि ऐसा फैशन कैरी नहीं किया जाता, फिर भी उसे समझने में दिमाग खपाना ही पड़ता है. सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसे ही फैशन ट्रेंड्स वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा. शायद आप भी ऐसी अजीबोगरीब फैशन से लदी पिक को बहुत गौर से देखें और ये सवाल पूछें कि ये क्या बला है.

अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड्स

Gastt फैशन नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ऐसी बहुत सी पिक वायरल की हैं, जिसका स्टाइल आपका दिमाग हिला कर रख देगा. एक पिक में आप देख सकते हैं नुकीले नाखूनों वाली तीन उंगलियों का बना शूज वायरल हो रहा है, जिसे ड्रैगन चिक शूज का कैप्शन दिया गया है, जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा कि, 'ये बिलकुल ड्रैगन जैसा नहीं दिख रहा है.'

Advertisement
Advertisement

कुछ समय पहले शेयर किए गए पोस्ट में कुछ ऐसे स्टाइल दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें कैरी कर पाना ही नामुमकिन लगता है. पहली पिक में एक टायर दिखाई देगा, जो असल में हैंडबैग है. दूसरी पिक में बहुत सारे ईयर पोड्स लगाए शख्स दिखाई देगा. तीसरी पिक तो शायद दिमाग हिलाकर रख देगी, जिसमें जैकेट कंधों से कहीं ज्यादा ऊपर नजर आ रही है. इसी तरह के बहुत से पिक इस पोस्ट में दिखाई देंगे.

Advertisement
Advertisement

एक पिक में ऐसे फुटवियर नजर आएंगे, जो किसी जानवर के खुर की तरह दिखाई देते हैं. काले रंग के इन फुटवियर के लिए लिखा गया है कि, 'ये फुटवियर डियर फीट से इंस्पायर है.'

एक अन्य पोस्ट में ऐसे फुटवियर नजर आएंगे, जिन्हें देखकर लगेगा कि किसी इंसान का नहीं ये पैर किसी जानवर का ही है. इस पोस्ट में ऐसे फुटवियर हैं, जिन्हें जानवरों के पैरों से मिलते जुलते रंग के फर से ही तैयार किया गया है. किसी में पूंछ की तरह बाल भी लटकते दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: Heat Wave: IMD की चेतावनी , Delhi NCR और North India में गर्मी का प्रकोप, Rajasthan में पारा 50

Featured Video Of The Day
Malnutrition in MP: Madhya Pradesh में 1.36 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार हैं