ये तो गजब हो गया..एयरपोर्ट पर खिड़की के जरिए प्लेन के कॉकपिट में घुसा पायलट, माजरा जान हंस पड़ेगे आप

हाल ही में एक एयरपोर्ट की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं, जिसमें एक पायलट को प्लेन के कॉकपिट की खिड़की से रेंगकर अंदर घुसते देखा जा रहा है.

ये तो गजब हो गया..एयरपोर्ट पर खिड़की के जरिए प्लेन के कॉकपिट में घुसा पायलट, माजरा जान हंस पड़ेगे आप

प्लेन में कॉकपिट की खिड़की से घुसा पायलट, अब वायरल हो रहा है फोटो

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर फ्लाइट से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहे हैं, जिनमें से कुछ वीडियो ने लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया, तो कुछ वीडियोज ने लोगों को हैरत में डाल दिया. इसी क्रम में फ्लाइट कभी लोग ठुमके लगाते नजर आए, तो कभी गाना गाते कुछ लोग पैसेंजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचते दिखे. वहीं कुछ वायरल वीडियो में लोग अजीबोगरीब हरकते करते और एक-दूसरे पर मुक्के बरसाते हुए भी कैमरे में कैद हो चुके हैं. हाल ही में एक बार फिर फ्लाइट से जुड़ी एक वायरल तस्वीर लोगों को हैरत में डाल रही है, जिसमें एक पायलट को प्लेन के कॉकपिट की खिड़की से रेंगकर अंदर घुसते देखा जा रहा है.

यहां देखें पोस्ट

यात्री की गलती की वजह से पायलट के छूटे पसीने

तेजी से वायरल हो रही इस फोटो को देख यूजर्स भी दंग हैं. बता दें कि, यह नजारा है कैलिफोर्निया के सैन डिएगो एयरपोर्ट का, जहां एक यात्री की गलती की वजह से साउथवेस्ट एयलाइंस विमान के कूर मेंबर और पायलटों के पसीने छूट गए. दरअसल, अमेरिका में साउथवेस्ट एयरलाइन (Southwest Airlines) में उस वक्त कूर मेंबर और पायलटों की हालत खराब हो गई, जब एक यात्री ने गलती से विमान का दरवाजा बंद कर दिया, जिसके कारण वह अंदर ही लॉक हो गया, जिसके बाद पायलट को कॉकपिट की खिड़की से चढ़कर प्लेन के अंदर दाखिल होना पड़ा. बताया जा रहा है कि, लॉक हुए दरवाजे को पायलट ही खोल पाते हैं, जो उस वक्त खुद विमान में नहीं चढ़ पाए थे.

बाहर से कॉकपिट की खिड़की में चढ़ा पायलट

इस दौरान की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. ट्विटर पर वायरल इस पोस्ट को अब तक 29 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोग पोस्ट को लाइक कर चुके हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ये कोई मजाक नहीं है. कल एक आखिरी यात्री ने विमान का दरवाजा गलती से बंद कर दिया था. प्लेन में कोई भी नहीं था और दरवाजा लॉक हो चुका था. इस बीच पायलट को कॉकपिट की खिड़की से अंदर जाकर दरवाजा खोलना पड़ा था.'
 

ये भी देखें- सारा अली अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके पर : "हम एक देश हैं, हम सभी में एक जैसी भावनाएं हैं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com