जब एक साथ स्टेज पर दिखे दो-दो कुमार सानू, सेम स्टाइल और आवाज सुन कंफ्यूज हुए लोग, बोले- सेम टैलेंट लेकिन किस्मत

कुमार सानू का ये हमशक्ल अपना हुनर दिखाने के लिए इंडियन आइडियल के मंच पर पहुंच गया. ये शख्स खुद को जूनियर कुमार सानू बताया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
इंटरनेट पर छा गया कुमार सानू का ये हमशक्ल.

आपने अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आमिर खान और अजय देवगन जैसे सितारों के हमशक्ल तो खूब देखें होंगे, लेकिन इन दिनों दिग्गज बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू के एक हमशक्ल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुमार सानू का ये हमशक्ल अपना हुनर दिखाने के लिए इंडियन आइडियल के मंच पर पहुंच गया. ये शख्स खुद को जूनियर कुमार सानू बता रहा है. जूनियर सानू का ये वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

आवाज और अंदाज दोनों ही कुमार सानू जैसा

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कुमार सानू का हमशक्ल कहता है कि मेरा नाम है कजिरो रमन एज जूनियर कुमार सानू. उस वक्त शो में खुद कुमार सानू भी मौजूद रहते हैं. साथ ही जजेस की कुर्सी पर सिंगर श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी बैठे नजर आते हैं. शख्स स्टेज पर खड़े होकर फिल्म आशिकी से कुमार सानू का गाना ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना' ठीक उनकी ही आवाज में गाता है. सामने बैठे दोनों ही जजेस उसकी आवाज को सुन बेहद इंप्रेस भी होते हैं. अपने हमशक्ल की आवाज और अंदाज देख कुमार सानू उन्हें गले लगा लेते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोग बोले- वंडरफुल आर्टिस्ट

वीडियो को महज दो दिनों में 5 लाख 66 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं और लोग इस शख्स के टैलेंट को सलाम कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये सच में जूनियर कुमार सानू है, बहुत ही सुरीला.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'बोलते भी सानू दा के जैसे हैं, वंडरफुल आर्टिस्ट.' तीसरे ने लिखा, 'सेम टैलेंट, लेकिन दोनों का नसीब कितना अलग है.' एक अन्य ने लिखा, 'ये तो उनकी जगह गा दे तो कोई समझे भी नहीं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर लौट रहे Team India के स्वागत की कैसी है तैयारी?