दादी को बैठाकर गाड़ी को फर्राटेदार स्पीड में भगाता नजर आया बच्चा, वीडियो देख डरे लोग

चौंका देने वाले इस पुराने वीडियो में 10 से 12 साल का बच्चा, एक बुजुर्ग महिला को मोपेड बैठाकर स्पीड में सड़क पर गाड़ी दौड़ाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग दंग हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
दादी को मोपेड पर बैठाकर ले जा रहा था बच्चा, देखें वीडियो

सड़क दुर्घटना में आए दिन लोग अपनी जान गंवा बैठते हैं. वहीं कई बार लोग जाने अनजाने हादसे के शिकार भी हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें लोग यातायात नियमों की अनदेखी कर खुद के साथ-साथ दूसरों की भी जान खतरे में डाल देते हैं. ऐसा ही एक दादी-पोते का चौंकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर लोगों के रोंगटे खड़े रहा है, जिसमें एक 10 से 12 साल का बच्चा एक बुजुर्ग महिला को मोपेड बैठाकर स्पीड में सड़क पर गाड़ी दौड़ाता नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो

मोपेड को फर्राटेदार स्पीड में भगाता नजर आया बच्चा

वीडियो में एक बच्चा अपनी दादी को तूफानी अंदाज में मोपेड की सवारी करवाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बच्चा अपनी उम्र से ज्यादा मोपेड को फर्राटेदार स्पीड में चलाता दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर सड़क पर अन्य वाहन सवार हैरत में पड़ गए. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, कार सवार लोग बच्चे को धीरे गाड़ी चलाने के लिए कह रहे हैं. वीडियो में सुना जा सकता है कि, कार सवार बच्चे से कह रहे हैं धीरे चला बेटा, धीरे चला. यह सुनते ही बच्चा मोपेड की रफ्तार और बढ़ा लेता है. वहीं वीडियो में बच्चे के पीछे बैठी दादी बिना किसी टेंशन के आराम से मोपेड पर राइड का मजा लेती नजर आ रही हैं.

Advertisement

वीडियो देख यूजर्स ने दिए एक से बढ़कर एक रिएक्शन  

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बच्चा.' इस वीडियो को पिछले साल 11 दिसंबर को शेयर किया था, जिसे अब तक 11 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 7 लाख 36 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दादी को अपने बच्चे पर पूरा भरोसा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये लड़का यमराज से रेस लगा रहा है.'

Advertisement

ये भी देखें- Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Featured Video Of The Day
मुंबई में बारिश से बिगड़े हालात, कई इलाक़ों में पानी भरा, Local Train सर्विस और Flights पर भी असर