VIDEO: आर्मी चीफ ने ऐसे गुनगुनाया किशोर कुमार का गाना, सुनने वाले हो गए मदहोश

हाल ही में सोशल मीडिया पर आर्मी चीफ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने परिवार और साथी अफसरों के साथ मिलकर एक गीत गुनगुनाते हुए महफिल में समा बांध रहे हैं. इस वीडियो को इंडियन आर्मी में अपनी सेवाएं दे चुके लेफ्टिनेंट जनरल एचएस पनाग ने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

आर्मी चीफ जनरल मनोज पांडे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें वे अपने परिवार और साथी अफसरों के साथ किशोर कुमार का एक गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आर्मी चीफ के साथ-साथ सेना के बाकी अफसरों का सिंगिंग टैलेंट देखते ही बन रहा है. 1 मिनट 30 सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तारीफों के पुल बांधे नहीं थक रहे हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देव आनंद की 1970 में आई फिल्म 'प्रेम पुजारी' का गाना 'फूलों के रंग से' सुनाई दे रहा है, जिसे जनरल मनोज पांडे परिवार और साथी अफसरों के साथ गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान देखी जा सकती है. सभी इस शाम का आनंद लेते नजर आ रहे हैं, वीडियो को देखकर उनके इस खूबसूरत शाम का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में आर्मी चीफ गीत गुनगुनाते हुए महफिल में समा बांधते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन आर्मी में अपनी सेवाएं दे चुके लेफ्टिनेंट जनरल एचएस पनाग ने अपने हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'Chiefs Have Fun Too.'बता दें कि लेफ्टिनेंट जनरल एचएस पनाग नॉर्दन एंड सेंट्रल कमांड के चीफ रह चुके हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये किसी फैमिली फंक्शन के दौरान शूट किया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: NEET विवाद पर हंगामे को लेकर विपक्ष पर भड़के किरेन रिजीजू