अरे भई ये क्या कर डाला..अगली बार चाऊमीन खाने से पहले जरूर याद आएगा यह वीडियो

चाऊमीन बनाने और उसे धोने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

चाइनीज फूड जैसे चाऊमीन या नूडल्स इंडिया का फेवरेट स्ट्रीट फूड है. भूख लगी हो तो सबसे पहले नूडल्स के ठेले पर ही नजर पड़ती है. चटपटी और स्पाइसी नूडल्स या चाऊमीन सभी को खूब पसंद आती है. हालांकि, कई बार सड़कों पर इन्हें बनाने के दौरान हाइजीन से कॉम्प्रोमाइज भी होता है. चाऊमीन बनाने और उसे धोने का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और शायद अगली बार चाऊमीन खाने से पहले आपको इस वीडियो की याद जरूर आ जाए.

चाऊमीन धोने का नायाब तरीका

mr.mishra_je नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक शख्स को चाऊमीन से भरी एक प्लास्टिक कीको टोकरी को नदी के पानी में धोते देखा जा सकता है. शख्स बड़े ही आराम से टोकरी भरे नूडल्स को नदी के पानी में डूबो कर धोते हुए बाहर निकालता नजर आ रहा है. वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि, ऐसा लग रहा है मानो वह इन नूडल्स को गंगा में डुबकी लगाकर उनकी शुद्धि करना चाहता हो. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग दंग हैं और खाने-पीने की चीजों के साथ ऐसी लापरवाही को लेकर चिंतित है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और लगभग दो लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ लोग मजे ले रहे हैं तो वहीं कुछ फूड हाइजीन के मुद्दे पर चिंता जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'छी.. फिर नहीं खाऊंगी मेले में चाऊमीन.' दूसरे ने लिखा, 'गंदे लोग, पाप लगेगा इनको.' एक ने लिखा, 'गंगा में ही तो धो रहा है, शुद्ध कर दिया.' एक अन्य ने लिखा, 'गंगा जल पीते भी तो हैं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD