एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 7 लड़के, आखिरी वाला तो कंधे पर ही बैठ गया, Video वायरल

एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. जिसमें एक ही बाइक पर 7 लड़के एकसाथ बैठे नज़र आ रहे हैं. और उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि एक लड़का कंधे पर चढ़कर बैठा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 7 लड़के, आखिरी वाला तो कंधे पर ही बैठ गया

सड़क हादसों को रोकने के लिए सरकार द्वारा आए दिन यातायात के नए-नए और सख्त नियम लागू किए जाते हैं. इन सबके बावजूद भी गांवों में लोग सारे नियमों को दरकिनार करते हुए गाड़ियां चलाते हैं. गांव तो छोड़िए शहरों में भी बहुत से लोग आए दिन ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हैं. कोई हेलमेट हाथ में टांग लेता है, लेकिन पहनता नहीं. तो कोई एक ही बाइक पर एकसाथ 4-4 लोगों को बैठा लेता है. अक्सर समाचारों और सोशल मीडिया पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों की खबरें वायरल होती रहती हैं.  

Advertisement

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसे ही वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. जिसमें एक ही बाइक पर 7 लड़के एकसाथ बैठे नज़र आ रहे हैं. और उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि एक लड़का कंधे पर चढ़कर बैठा है. जहां एक तरफ इन लड़कों का करतब देख लोग हैरान और चिंतित हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बाइक पर ऐसा स्टंट करते इन लड़कों के चेहरे पर किसी हैरतअंगेज़ काम को करने का गर्व सा दिखाई पड़ रहा है. खबरों के मुताबिक, ये वीडियो यूपी के हापुड़ का बताया जा रहा है.

देखें Video:

Advertisement

22 सेकंड की इस क्लिप में आप देख सकते हैं लड़कों की एक टोली एकसाथ एक ही बाइक पर सवार होकर जा रही है. गिनने पर आपको पता चलेगा कि बाइक पर सवार ये लड़के कुल 7 हैं. जिनमें से 7वां लड़का तो एक के कंधे पर चढ़कर बैठा हुआ है. बगल से जा रही एक कार में सवार लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि कैसे बाइक पर सवार ये लड़के कार के बगल से गुजरते हुए गाड़ी में झांकते हुए मुस्कुरा रहे हैं. जैसे उन्होंने कोई महान काम कर दिखाया हो. लेकिन बाइक पर इस तरह 7 लड़कों का सवार होना न सिर्फ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना है बल्कि जानवेला भी है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को @Akshara117 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है- हापुड़ में बाइक सवार 7 लोगों का वीडियो वायरल, हापुड़ पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?