Video: चूहों की फौज को पकड़ने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, दुम दबाकर भागी 'मंडली'

Trending Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में घर से चूहों की फौज को बाहर निकालने के लिए शख्स ने ऐसा जुगाड़ लगाया, जिसके बाद चूहों की 'मंडली' अपनी जान बचाकर भागती नजर आई. इस वीडियो को अब तक 7.5 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शख्स ने बिल में घुसा सांप, चूहों की फौज में मच गई खलबली

Man Trying Catch Rats By Unique Way: अक्सर घरों में घुसे चूहे एक के बाद एक अपनी मंडली बना लेते हैं, जिसके बाद घर में रखा सामान उनका शिकार बन जाता है और आतंक मचाना उनका रोज का काम बन जाता है. अक्सर आपने लोगों को घरों से चूहे भगाने के लिए तरह-तरह के तरीके आजमाते देखा होगा, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में घर से चूहों की फौज को बाहर निकालने के लिए शख्स ने ऐसा जुगाड़ अपनाया, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, घर का मालिक चूहों से इतना परेशान था. चूहों को घर से भगाने के लिए उसने बाजार से एक सांप खरीदा और चूहों के बिल में उसे छोड़ दिया, फिर क्या था बिल में सांप को देखकर चूहों की फौज में खलबली मच गई, जिसके बाद एक के बाद एक सारे चूहे बिल से निकलकर अपनी जान बचाते नजर आए. इस दौरान घर का मालिक बाल्टी में एक-एक करके चूहे को अजीबोगरीब तरीके से पकड़ता नजर है. इस अजीबोगरीब जुगाड़ को देखकर आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को @weirdterrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 7.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं 134.6K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 19.9K यूजर्स ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'शख्स ने बेहतरीन जुगाड़ लगाया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सांप के लिए रात का भोजन.'

Featured Video Of The Day
Adani Defense ने Thales से मिलाया हाथ, 70 MM Rocket देश में बनने से हमारी सुरक्षा होगी मजबूत