VIDEO: शख्स ने नदी के अंदर फर्राटे से दौड़ाई बाइक, फिर हुआ ऐसा जिसे देख कर दंग हो जाएंगे

एक शख्स अपनी बाइक लेकर नदी में उतर जाता है और धीरे-धीरे कर वह नदी के बीच गहरे पानी में बाइक चलाता नजर है. बाइक पानी के ऊपर फर्राटे से दौड़ती है, जैसे वह सड़क पर चल रही हो.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कभी को कोई रस्सी पर चलता नजर आता है तो कोई ऊंची बिल्डिंग से छलांग देता है, स्टंटबाजी के ऐसे वीडियोज तो आपने इंटरनेट पर देखे होंगे. लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो को देख शायद आपको अपनी आंखों पर यकीन ही न हो. वीडियो में एक शख्स अपनी बाइक लेकर नदी में उतर जाता है और धीरे-धीरे कर वह नदी के बीच गहरे पानी में बाइक चलाता नजर है. बाइक पानी के ऊपर फर्राटे से दौड़ती है, जैसे वह सड़क पर चल रही हो.

पहले नहीं देखा होगा ऐसा नजारा

Crazy Clips नाम के एक्स अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स अपनी बाइक लेकर नदी में उतर जाता है. शख्स ने सिर पर हेलमेट भी लगाई हुई है. बाइक लेकर ये शख्स पानी में उतरता है और फर्राटे से नदी में अपनी बाइक दौड़ाता नजर आता है. धीरे-धीरे कर शख्स नदी के बीच गहरे पानी में पहुंच जाता है, लेकिन बाइक फिर भी वैसे ही पानी के ऊपर तैरती नजर आती है. शख्स करीब एक किलोमीटर तक नदी के अंदर बाइक लेकर चला जाता है. वहीं वीडियो में पीछे से एक महिला की आवाज सुनाई देती है, जो इस शख्स को नदी के गहरे पानी में बाइक लेकर जाता देख जोर-जोर से चिल्लाती है.  

लोगों ने बताया लेजेंड्री

वीडियो को 9.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 36 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए है. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस स्टंट को कमाल का बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह वीडियो राम घाट, वाराणसी का है. इस अस्थायी पुल के बगल वाला पुल पिछले 6 वर्षों से खुला है. उस आदमी ने एक असंभव ड्राइविंग बाइक को कमर तक पानी में खींच लिया. वहीं दूसरे ने लिखा, ये लेजेंड्री है, आंखों पर यकीन नहीं होता. तीसरे ने लिखा, ये तो जेम्स बॉन्ड लेवल की बाइक है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic