VIDEO:'शौक बड़ी चीज़ है' पालतू डॉगी की तरह महंगी गाड़ी को पट्टा पहनाकर सैर पर निकली पोलैंड की ये ग्लैमरस मॉडल

Trending Video: हाल ही में एक मॉडल अपने एक अजीबोगरीब शौक के चलते इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, अपने इस वीडियो में मॉडल अपने नए पेट से लोगों को मिलवाती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Instagram Vial Video: कहते हैं 'शौक बड़ी चीज़ है' दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो बड़े ही अजीबोगरीब शौक रखते हैं. अक्सर ऐसे शौकीनों के अजीबोगरीब शौक के वीडियोज सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक ग्लैमरस मॉडल को एक महंगी गाड़ी को सैर पर ले जाते देखा जा रहा है, लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि, मॉडल इस महंगी चमचमाती गाड़ी को किसी पालतू की तरह पट्टा बांधकर सैर पर घूमने निकली है. इस नजारे को देखकर यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में एक मॉडल अपने एक अजीबोगरीब शौक के चलते इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है. वीडियो में दिख रही यह ग्लैमरस मॉडल पोलैंड की रहने वाली वेरोनिका बिएलिक हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया अपने एक शौक के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, अपने इस वीडियो में वेरोनिका ने अपने नए पेट से लोगों को मिलवाती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए. वीडियो में वेरोनिका रस्सी खींचती नजर आ रही है. शुरुआत में ऐसा लगता है कि, यह पेट जरूर कोई घोड़ा या फिर कोई भारी जानवर हो सकता है, लेकिन वीडियो में आगे जो देखने को मिलता है, उसे देखकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

Advertisement

वीडियो में वेरोनिका जिसे पालतू की तरह घूमाती नजर आ रही हैं, वो असल में मेंलैंबोर्घिनी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को वेरोनिका बिएलिक ने अपने अकाउंट veronicabielik से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 88 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो दुबई में शूट किया गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: सत्संग के लिए गई थी अब तक नहीं लौटी, मां को तलाश रहा ये बेटा