बिल्ली मौसी और बंदर मामा की दोस्ती है बेहद ख़ास, वीडियो देख हंसने लगेंगे आप

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. वायरल वीडियो को देखने के बाद हमें हंसी आती है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल होते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ को देखना बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. वायरल वीडियो को देखने के बाद हमें हंसी आती है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल होते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ को देखना बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करते हैं. जानवरों के वीडियोज़ बहुत ही ज़्यादा क्यूट और फनी होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली और बंदर की दोस्ती लोगों को हंसा रही है. लोग इस वीडियो को देखकर ख़ूब हंस भी रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर और एक बिल्ली की दोस्ती इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद भी आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  कैसे बंदर बिल्ली को परेशान कर रहा है. दोनों की जोड़ी एकदम क्यूट लग रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को buitengebieden_ नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो अभी तक 5 लाख से ज़्यादा न्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों लोगों के कमेंट्स भी पढ़ने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ये वाकई में दिलचस्प वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत ही शानदार वीडियो.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?