यूज़र ने आनंद महिंद्रा से पूछा- सर! आप संडे को कैसे एन्जॉय करते हैं? मिला बेहद मज़ेदार जवाब

सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को देखने के बाद यूज़र्स बहुत ही खुश हुए. ख़बर लिखे जाने तक 6 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया है. वहीं कई यूज़र्स ने इस पर कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सर, आप वाकई में महान हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Anand Mahindra Viral Reply on Social Media: देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अपने फैंस और चाहने वाले लोगों के लिए हमेशा कुछ न कुछ कंटेंट शेयर करते हैं. कई बार देखा जाता है कि यूज़र भी उनसे सवाल पूछ लेते हैं. बदले में आनंद महिंद्रा भी जवाब देते हैं. अभी हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो पर एक यूज़र ने मज़ेदार सवाल पूछा. यूज़र ने पूछा- सर आप इतने महान उद्योगपति हैं. आप रविवार को कैसे एन्जॉय करते हैं. इस ट्वीट पर आनंद महिंद्रा ने खुद रिप्लाई किया है. यूज़र को उनका ये अंदाज़ काफी पसंद भी आया है. 

पहले यूज़र का ट्वीट देख लीजिए.

यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आदर के साथ मेरा एक छोटा सा सवाल है. आफ देश के इतने बड़े उद्योगपति हैं. आप रविवार को कैसे एन्जॉय करते हैं?

Advertisement

आनंद महिंद्रा का रिप्लाई देख लीजिए

इस मज़ेदार ट्वीट पर आनंद महिंद्रा ने रिप्लाई करते हुए लिखा है- संडे को एन्जॉय करने के लिए मैं एक बहुत ही आसान तकनीक का उपयोग करता हूं. मैं भूल जाता हूं कि मैं एक उद्योगपति हूं.

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर रिएक्शन देखिए

सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को देखने के बाद यूज़र्स बहुत ही खुश हुए. ख़बर लिखे जाने तक 6 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया है. वहीं कई यूज़र्स ने इस पर कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सर, आप वाकई में महान हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आप जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी