एयरपोर्ट पर चुराया नंबर, फिर किया खौफनाक मैसेज, महिला ने सोशल मीडिया पर खोली शख्स की पोल

एयरपोर्ट पर एक शख्स ने महिला का नंबर चालाकी से चुराया और फिर उसे कॉल किया. अब इस महिला ने इस शख्स की सोशल मीडिया पर पूरी पोल खोलकर रख दी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
एयरपोर्ट लगेज से नंबर चुरा कर शख्स ने किया महिला को मैसेज

US Woman Receives Creepiest Text At Airport: महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा दुनिया में सबसे ज्यादा ज्वलंत है. बावजूद इसके महिलाएं घर से लेकर बाहर तक महफूज नहीं हैं. अब एक महिला ने अपने साथ हुए एक खौफनाक एक्सपीरियंस को शेयर किया है. क्रिस्टन नाम की अमेरिकी महिला की कहानी जानकर कोई भी महिला दंग रह सकती है. इस विदेशी महिला ने टिक टॉक (जो एप भारत में बैन है) पर एक वीडियो में अपने इस डरावने एक्सपीरियंस को शेयर किया है. न्यूयॉर्क पोस्ट ने इस खबर को छापा है, जिसमें इस विदेशी महिला के साथ एयरपोर्ट पर हुए भयानक मंजर की कहानी है.

क्रिस्टन के साथ हुआ खौफनाक हादसा (US Woman Receives Creepiest Text)

दरअसल, क्रिस्टन ने अपने वीडियो में बताया है कि, 'मैं एयरपोर्ट पर थी और मेरे साथ ऐसा होगा मैंने सोचा भी नहीं था, मैं वहां बैठी हुई थी और तभी मेरे फोन पर मैसेज आया'. महिला ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट्स भी दिखाया. इसमें लिखा था, 'हाय क्रिस्टन, (जो कि मेरा नाम नहीं है) मेरा नाम नाटे (Nate) है, मैं आपको देखा और आप बहुत खूबसूरत हैं, तो मैंने आपसे बात करने का कोई जरिया निकाला, मैंने आपके लगेज टैग पर आपका फोन नंबर देखा और फिर आपको मैसेज करने का फैसला लिया, मैं वादा करता हूं, यह उतना अजीब नहीं है, जितना लगता है, एक लड़के को चांस देकर देखिए'.

क्रिस्टन ने क्या दिया रिप्लाई? (US Woman Replied on Text)

क्रिस्टन ने इस शख्स के मैसेज का रिप्लाई देते हुए लिखा है, 'क्या एक लड़के को चांस दूं?, पहली बात तो यह है कि आपने मेरा नाम गलत लिखा है, दूसरी बात वह वाकई में मुझसे बात करना चाहता, तो उसे मेरे पास आकर नॉर्मल इंसान की तरह बात क्यों नहीं की?, यह किसी की निजता का हनन है, मैं नहीं जानती है यह बंदा कौन है और मैंने यह भी नोटिस नहीं किया था कि एयरपोर्ट पर कोई मुझ पर नजर गड़ाए हुए था, अब यह शख्स भी इतना भी जानता होगा कि मैं कहां रहती हूं'.

Advertisement

क्रिस्टन की समझदारी पर लोगों के रिएक्शन (US Woman At Airport)

क्रिस्टन ने एक छोटी सलाह के साथ अपनी बात को पूरा किया. क्रिस्टन ने कहा है, 'आप सभी से मेरी गुजारिश है कि अपने सामान खासकर लगेज टैग पर अपनी पर्सनल सूचना को छिपाकर रखें'. अब सोशल मीडिया पर क्रिस्टन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. क्रिस्टन की इस हिम्मत पर लोग तालियां भी बजा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'मैं बिल्कुल सहम गई हूं, मैं डर रही हूं. एक और लिखता है, ये तो कभी हमारे दिमाग में आया ही नहीं, ये तो वाकई में बहुत चौंकाने वाली बात है'. अब क्रिस्टन के पोस्ट पर यूजर्स के ऐसे ही शॉकिंग रिएक्शन आ रहे.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
DA Hike: Central Employees को दिवाली से पहले सौगात, महंगाई भत्ते में 3 फीसदी की हुई बढ़ोतरी