Video: फिल्म 'RRR' का क्रेज बरकरार, अमेरिकी पुलिस ने किया 'नाटू नाटू' पर जबरदस्त डांस

दुनिया भर में 'नाटू-नाटू' सॉन्ग का क्रेज छाया हुआ है. ये न सिर्फ ऑस्कर में अवार्ड जीतना, बल्कि यह पूरी दुनिया में एक पार्टी एंथम बन गया है, जिसके बिना भारतीयों की तो छोड़िए विदेशियों की भी पार्टी पूरी नहीं हो रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अमेरिका पुलिस पर छाया नाटू नाटू का खुमार, NTR और रामचरण के हुक स्टेप को किया कॉपी

भारत के लिए सबसे गर्व का क्षण उस समय था, जब 13 मार्च को 95वें एकेडमी अवार्ड में भारतीय फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू-नाटू' को ऑस्कर अवार्ड से सम्मानित किया गया, लेकिन एक और गर्व का पल यह भी है कि, यह 'नाटू-नाटू' सॉन्ग अब पूरी दुनिया में इस कदर छाया हुआ है कि, देसी तो देसी विदेशी लोग भी इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कैलिफोर्निया के कॉप्स होली पार्टी में लोगों को 'नाटू-नाटू' गाने पर शानदार डांस करते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

पुलिस पर चढ़ा नाटू-नाटू का क्रेज 

ट्विटर पर nenavath Jagan नाम के हैंडल से ये मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. यह वीडियो वैसे तो अमेरिका का है, जहां पर होली पार्टी का आयोजन किया गया, लेकिन इस होली पार्टी में पुलिस ने 'नाटू-नाटू' गाने पर जमकर डांस एन्जॉय किया. वीडियो में दो पुलिस कर्मी दिखाई दे रहे हैं, जिनके बीच में खड़ा शख्स उन्हें 'नाटू-नाटू' गाने के हुक स्टेप्स सिखाता नजर आ रहा है. वीडियो में तीनों मिलकर जूनियर एनटीआर और रामचरण को कॉपी करने की पूरी कोशिश की.

Advertisement

यूजर्स को भाया अमेरिका पुलिस का ये अंदाज़ 

सोशल मीडिया पर अमेरिकी पुलिस का यह 'नाटू-नाटू' डांस तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 241.3K से ज्यादा यूजर्स इसे देख चुके हैं, वहीं 5.5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस पर किसी ने कहा कि, 'नाटू-नाटू' अब हर जगह है. एक और यूजर ने लिखा कि, 'अब तो पुलिस वाले भी इस पर डांस करने लगे.' एक यूजर ने लिखा कि, 'इस वीडियो ने मेरे चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल ला दी,' तो कई इस पर 'सुपर से ऊपर', तो कोई इसे 'नाटू-नाटू का क्रेज' कह रहे हैं.

Advertisement

ऑस्कर में जीता अवार्ड 

बता दें कि हाल ही में 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 'आरआरआर' के गाने ने इतिहास रचा और बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में जीत हासिल की. इसके साथ ही साउथ इंडस्ट्री और भारतीय फिल्मों का नाम पूरी दुनिया में रौशन कर दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं