भाषण दे रहे थे अमेरिकी सांसद, पीछे से 6 साल के बेटे बनाई अजीबोगरीब शक्लें, देखें मजेदार VIDEO

टेनेसी के प्रतिनिधि जॉन रोज़ के एक गंभीर संबोधन के दौरान, उनके 6 वर्षीय बेटे गाइ ने सुर्खियां बटोर ली. जब रोज़ पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के हालिया आपराधिक आरोपों के खिलाफ बोल रहे थे, तो उन्हें शायद ही पता था कि गाइ उनके पीछे चेहरे बना रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमेरिकी संसद में बच्चे की फनी हरकतें.

हाल ही में अमेरिकी प्रतिनिधि सभा (US House of Representatives) में एक हल्के-फुल्के पल ने सुर्खियां बटोर लीं और इंटरनेट पर बहुत से लोगों का दिल जीत लिया. हाल में अमेरिकी सांसद और टेनेसी प्रतिनिधि जॉन रोज़ के एक गंभीर भाषण के दौरान, वहां मौजूद उनके 6 साल के बेटे ने जो किया वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, जब रोज़ पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के हालिया आपराधिक आरोपों के खिलाफ बोल रहे थे, तो उन्हें शायद ही पता था कि उनका बेटा गाइ उनके पीछे अजीबोगरीब चेहरे बना रहा है.

एक्स पर अपलोड किए गए वीडियो में जॉन रोज़ गंभीरता से बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं, इस बात से अनजान कि उनका बेटा उनके पीछे बैठा है और कैमरे का मनोरंजन कर रहा है. गाइ कैमरे पर मुस्कुराना शुरू कर देता है और फिर अपनी जीभ बाहर निकालकर अजीबोगरीब टेढ़े मेढ़े चेहरे बनाने लगता है. देखा जा सकता है कि, कैसे गाइ अपनी आंखों को घुमाते हुए मजेदार चेहरे बनाने लगता है. आखिरकार वह अपनी हरकतों से थक जाता है और इसके बजाय एक सॉफ्ट टॉय से खेलने लगता है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "अपने बेटे गाइ को अपने छोटे भाई के लिए कैमरे पर मुस्कुराने के लिए कहने का यही नतीजा है."

वीडियो पर एक नज़र डालें

Advertisement

बच्चे के चंचल व्यवहार ने कई लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी. खुद जॉन रोज़ भी बाद में इस वीडियो को देख मुस्कराए होंगे. वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेज़ी से लोकप्रियता हासिल की और यूजर्स ने गाई की मासूमियत पर खूब प्यार लुटाया. वीडियो को 6 लाख 50 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और लगातार व्यूज की संख्या बढ़ रही है. ढेरों लोगों ने कमेंट कर बच्चे को बेहद क्यूट बताया. साथ ही कुछ लोगों ने उसके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका