एयरपोर्ट पर फायर्ड कर्मचारी ने मचाया हंगामा, नौकरी छिनी तो हवा में लहरा दी कुर्सी, ओनर पर बरसाए लात घूंसे

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवती कॉफी शॉप में एक युवक से भिड़ती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
यूएस एयरपोर्ट पर फायर्ड कर्मचारी ने मचाया हंगामा, ये थी वजह

अचानक नौकरी छिन जाए तो किसी का भी रिएक्शन समझ से परे हो सकता है. कोई इस झटके को शांति से झेलने की कोशिश करता है तो कोई हंगामा खड़ा कर देता है. यूएस की एक युवती ने भी ऐसा ही कुछ किया. उसे जब पता चला कि उसे नौकरी से निकाल दिया गया है, तो युवती ने हंगामा खड़ा कर दिया. न सिर्फ हंगामा बल्कि चिल्ला-चिल्लाकर आसमान सिर पर उठा लिया और अपने एंप्लॉयर पर जमकर लात-घूंसे भी बरसाए. यहां तक की उसे मारने के लिए कुर्सी तक उठा ली. ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी मौके पर पहुंची. हालांकि, तब तक मामला शांत हो चुका था.

यहां देखें वीडियो

पहले झगड़ा फिर हंगामा

ये घटना अमेरिका के अटलांटा के इंटरनेशनल एयरपोर्ट की एक कॉफी शॉप की है, जिसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है क्लाउन वर्ल्ड नाम के ट्विटर हैंडल ने, जिसमें एक युवती कॉफी शॉप में एक युवक से भिड़ती नजर आ रही है. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, एस्प्रेसो शॉट को लेकर इस युवती के पहले तो अपने साथ काम करने वाले ही एक एंप्लाई से लड़ाई हुई. उसके बाद मैनेजर उसे रोकने आया तो वो उसी से भिड़ गई. इस बीच कैफे के दूसरे मैनेजर ने आकर उसे रोकने की कोशिश की और उसे फायर कर दिया. इस बात से गुस्साई युवती ने उसे मारने के लिए कुर्सी तक हाथ में उठा ली, लेकिन किसी को कोई चोट नहीं आई. गुस्साई युवती अपना सामान वापस मांगती रही और लात घूंसे चलाती रही. वीडियो के एंड में उसे कॉफी शॉप छोड़ कर जाते देखा जा सकता है.

Advertisement

मौके पर पहुंची पुलिस

मामला बढ़ा तो बात पुलिस के कानों तक भी पहुंची, जिसे संभालने के लिए अटलांटा पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि, तब तक हंगामा मचाने वाली युवती जा चुकी थी. इस मामले को पूरी तरह समझने के बाद फिलहाल पुलिस ने किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है. एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने उन्हें जानकारी दी कि, युवती का बैज जब्त कर लिया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पहुंची Wankhede Stadium