दूल्हा-दुल्हन के बीच खड़े होकर फोटो खिंचवा रहा था शख्स, तभी हुआ कुछ ऐसा, स्टेज पर होने लगी जबरदस्त Fight - देखें VIDEO

ये वीडियो एक शादी का है, जिसमें एक शख्स स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के बीच खड़े होकर फोटो खिंचवा रहा है, लेकिन तभी किसी ने उसके साथ ऐसा मज़ाक किया कि हंसी-खुशी का सारा माहौल एक हंगामे में बदल जाता है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
दूल्हा-दुल्हन के बीच खड़े होकर फोटो खिंचवा रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर शादी (Wedding Video) और दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो (Bride Groom Funny Video) खूब वायरल होते रहते हैं. लोग भी ऐसे वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हंसते-हंसते हमारे पेट में दर्द होने लगता है और कुछ को देखकर हमें अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो भी एक शादी का है, जिसमें एक शख्स स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के बीच खड़े होकर फोटो खिंचवा रहा है, लेकिन तभी किसी ने उसके साथ ऐसा मज़ाक किया कि हंसी-खुशी का सारा माहौल एक हंगामे में बदल जाता है.

वायरल ह रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन के बीच में स्टेज पर खड़े होकर एक शख्स पोज़ दे रहा है. तभी पीछे से किसी ने उसके सिर पर डलिया रख दिया. फोटो खिंचवा रहा शख्स इस हरकत से अचानक भड़क जाता है और पीछे मुड़कर स्टेज पर मज़ाक करने वाले शख्स की पिटाई शुरु कर देता है. ये देखते ही वहां मौजूद बाकी लोग भी स्टेज पर आ जाते हैं और मारपीट रोकने की कोशिश करते हैं.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को only._.sarcasm_ नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई आरामा से मज़ाक था वो. दूसरे यूजर ने लिखा- अरे इतना गुस्सा.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

पटना के गंगा घाट पर Competitive Exams की तैयारी करते छात्रों की फोटो वायरल, हर्ष गोयनका बोले- सपनों की...

Advertisement

दसवीं के एग्जाम में स्टूडेंट ने Answer Sheet पर लिख डाला- पुष्पा राज...अपुन लिखेगा नहीं...!

मुर्गी ने अपने बच्चों को बचाने के लिए बाज के साथ की जबरदस्त Fight, आगे जो हुआ, Video देख नहीं होगा यकीन

Advertisement

BJP की 42 वर्षों की कहानी, क्या आप जानते हैं?

Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE