अनोखा शादी का विज्ञापन, दूल्हा बनने के लिए इंजीनियर भूल से ना करें कॉल!

इंजीनियर्स को लेकर कहा जाता है कि वो काफी क्रियटिव होते हैं. देश निर्माण में उनके योगदान को भूला नहीं जा सकता है, मगर यहां इंजीनियर्स को शादी के लिए मना किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट पर लोग काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Matrimonial Ad Viral on Twitter: शादी ज़िंदगी का अहम फैसला होता है. इसलिए लोग शादी के समय सावधानी बरतते हैं. गांव-देहात में शादी के लिए आस-पास के लोग ही एक दूसरे के घर जाते थे, मगर वर्तमान समय में शादी के लिए कई ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं. इसके अलावा लोग अखबार में विज्ञापन भी देते हैं. अभी हाल ही में एक शख्स ने वर के लिए विज्ञापन दिया, जो काफी वायरल हो रहा है. शादी के विज्ञापन में वर की खोज है. इसमें सभी प्रोफेशनल्स को तरजीह दी गई है, मगर इंजीनियर्स को ना कहा गया है. सोशल मीडिया पर यह विज्ञापन वायरल हो रहा है.

ट्वीट देखें

इंजीनियर्स को लेकर कहा जाता है कि वो काफी क्रियटिव होते हैं. देश निर्माण में उनके योगदान को भूला नहीं जा सकता है, मगर यहां इंजीनियर्स को शादी के लिए मना किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट पर लोग काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. गांव-देहात में अभी भी इंजीनियर्स की भारी मांग है, मगर इन महोदय को दूल्हे के रूप में इजीनियर्स नहीं चाहिए.

इस अजीबोगरीब मैट्रीमोनियल ऐड को कारोबारी समीर अरोड़ा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस पोस्ट पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा है-  इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी का भविष्य ज्यादा अच्छा नहीं दिख रहा. इस फोटो पर 4 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स मिले हैं वहीं कई बेहतरीन कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इंजीनियर लोग अखबार पर भरोसा नहीं करते हैं, वो अपना रास्ता खुद तय कर लेते हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- विज्ञापन देने वाला शायद इंजीनियर होगा.

Advertisement

कैमरे में कैद : UP के खिलाड़ियों को परोसा गया टॉयलेट में रखा भोजन

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India