बेहद अनोखा है ये रेस्टोरेंट, यहां खाना खाने के लिए नहीं दी जाती है प्लेट, जानें कैसे खाना खाते हैं लोग

दुनियाभर में कई तरह के रेस्टोरेंट हैं, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिखाई दे रहा रेस्टोरेंट जरा हटके है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Unique Restaurant in Thailand: इस दुनिया में आपने कई तरह के रेस्टोरेंट में खाना खाया होगा, कभी जेलनुमा रेस्टोरेंट में बंद करके खाना खिलाया जाता है तो कभी रोबोट खाना सर्व करते नजर आते हैं, लेकिन क्या कभी आपने ऐसे रेस्टोरेंट में खाना खाया है जहां आपको खाना प्लेट्स में नहीं, बल्कि टॉय ट्रक या फिर मैजिक जार में दिया जाता हो? अगर नहीं खाया है तो अब देख लीजिए ये अनोखा रेस्टोरेंट जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अनोखे रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल (Video Viral Of Unique Restaurant)

आपको बता दें कि थाईलैंड में ऐसा ही एक अनोखा रेस्टोरेंट है, जिसके वायरल हो रहे वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक रेस्टोरेंट के अंदर का नजारा दिखाया गया है, जिसमें लोगों को उनका ऑर्डर किया खाना प्लास्टिक की कुर्सियां, कार, मैजिक जार से लेकर प्लास्टिक रैक और जेरी कैन में सर्व किया जा रहा है. लोग रेस्टोरेंट में खाने का मजा ले रहे हैं और इस अनोखे अंदाज को इंजॉय भी कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

इस अनोखे रेस्टोरेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर @asistenliburan नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख 79 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है.

इस वीडियो को देखकर कॉमेंट बॉक्स में लोगों का अलग-अलग तरह का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. किसी ने इसे बड़ा मजेदार बताया है, तो किसी ने प्लास्टिक में खाना नहीं खाने की अपनी राय शेयर की है. वहीं कुछ ने इसे बच्चों के साथ आने का अच्छा विकल्प बताया है.

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'