शादी में बिन बुलाए शख्स ने किया ऐसा कारनामा, फिर दुल्हन को दिया अजीब तोहफा, यूजर्स बोले- तुम सुनामी में बह क्यों नहीं गए

इंस्टाग्राम यूजर रोहित सिंह चौहान द्वारा साझा किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स बिना निमंत्रण के शादी में आता है और सीधे खाना खाने पहुंच जाता है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

अक्सर शादियों में खाना खाने के लिए लोग बिन बुलाए ही पहुंच जाते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में. जिसमें एक शख्स बिना बुलाए ही शादी में खाना खाने पहुंच गया. इंटरनेट पर अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसपर मज़ेदार रिएक्शन दे रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर रोहित सिंह चौहान द्वारा साझा किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स बिना निमंत्रण के शादी में आता है और सीधे खाना खाने पहुंच जाता है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो खाना खा रहा है और सभी डिशेज का रेट वीडियो में ऊपर लिखा हुआ दिख रहा है, एक प्लेट के लिए 300 रुपये, मंचूरियन के लिए 50 रुपये, गुलाब जामुन के लिए 20 रुपये और अन्य वस्तुओं के लिए 100 रुपये, जिससे उसकी कुल कीमत 470 रुपये हो जाती है. खाना अच्छे से खाने के बाद, बिन बुलाया मेहमान दुल्हन को एक हैरान कर देने वाला तोहफा भी देता है - एक लिफाफे में 10 रुपये का नोट, वो भी फटा हुआ. वीडियो में इतनी छोटी रकम देखने पर दुल्हन का रिएक्शन देखने लायक रहता है. दुल्हन लिफाफे में 10 का नोट देखकर हैरान रह जाती है.

देखें Video:

Advertisement

अब वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे अबतक 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक और शेयर किए गए हैं. कमेंट सेक्शन पर मज़ेदार रिएक्शंस की बाढ़ आ गई है. एक यूजर दीपक राजपुरोहित ने मजाक में कहा कि खाने के बाद मेहमानों को 460 रुपये का मुनाफा हुआ. एक अन्य यूजर कीर्ति चौहान ने कहा कि शादियों में इस तरह का व्यवहार आम है, जबकि सोनू ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इस सब के दौरान दूल्हा कहां था. हालांकि, यह वीडियो हंसी-मजाक के लिए बनाया गया लगता है, लेकिन इसकी लोकप्रियता शादियों में होने वाले मज़ेदार और हैरान कर देने वाले पलों को दिखाती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?
Topics mentioned in this article