दुखी पति ने बाइक पर लिखवाया- 'बीवी से बहस, जिंदगी तहस नहस', वीडियो वायरल हो रहा है

वायरल हो रहे इस वीडियो में बाइक पर लिखी लाइन कमाल की है, जिसे देखने के बाद आपका भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाएगा. वीडियो में सबसे पहले एक शख्स को अपनी पत्नी के साथ बाइक पर बैठे हुए देखा जा रहा है. इस बीच कुछ लोग उस शख्स को रोककर बाइक पर लिखी गई कोट के बारे में पूछते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Husband Jokes On Wife: सोशल मीडिया पर पति-पत्नी से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इन वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा खुश रहते हैं. अमूमन ये होता है कि लोग पति-पत्नी से जुड़ी चीज़ों को देखना पसंद करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पति ने अपनी पत्नी को लेकर अपनी बाइक पर मजाक-मजाक में ऐसी लाइनें लिखवा दीं, जिसे देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में बाइक पर लिखी लाइन कमाल की है, जिसे देखने के बाद आपका भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाएगा. वीडियो में सबसे पहले एक शख्स को अपनी पत्नी के साथ बाइक पर बैठे हुए देखा जा रहा है. इस बीच कुछ लोग उस शख्स को रोककर बाइक पर लिखी गई कोट के बारे में पूछते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर सफेद रंग से कुछ लाइनें लिखी हैं. बाइक पर लिखा है- 'बीवी से बहस, जिंदगी तहस नहस.' बाइक पर लिखी इन लाइनों को पढ़कर वहां मौजूद लोग जोर-जोर से ठहाके मार-मार कर हंसने लगे.

Advertisement


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को 'sanskari_vichar' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं, जबकि दो हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर चुटकियां लेते हुए अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इस कोट को पढ़कर हैरान है, तो किसी का इस कोट को पढ़कर हंस-हंस कर बुरा हाल है. 

Advertisement

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का दिखा स्टाइलिश लुक

Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike