जानिए Twitter पर क्यों वायरल हो रही है बेंगलुरु के इस फ्लाईओवर के कंस्ट्रक्शन की तस्वीरें

हाल ही में ट्विटर पर बेंगलुरु के इस फ्लाईओवर के कंस्ट्रक्शन की तस्वीरों ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. वहीं कुछ लोगों ने इस अधूरे फ्लाइओवर के कारण हो रही परेशानियों का भी जिक्र करने का मौका नहीं छोड़ा. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bengaluru Ejipura Flyover Pillar Being Used As Lamp Post: बेंगलुरु में फ्रॉम पिलर टू पोस्ट मुहावरे को नया अर्थ मिल गया है. यहां एक अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवर को लैंप पोस्ट की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है. हाल ही में ट्विटर पर इसकी तस्वीर ने जहां लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया, वहीं कुछ लोगों ने इस अधूरे फ्लाइओवर के कारण हो रही परेशानियों का भी जिक्र करने का मौका नहीं छोड़ा. बेंगलुरु के कोरमंगला के पास स्थित इस अधूरे फ्लाईओवर के पिलर पर लैंप पोस्ट की तरह लाइट्स लगा दी गई हैं.  

यहां देखें पोस्ट

Arnav Gupta ने इस अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवर की फोटो ट्विटर पर शेयर की हैं. तस्वीर कोरामंगला के पास एक अधूरे पड़े फ्लाईओवर की है. तस्वीर में अधूरा छोड़ दिए गए फ्लाईओवर के एक पिलर पर दो स्ट्रीट लाइट्स लगी नजर आ रही हैं. फोटो का कैप्शन है, 'चूंकि फ्लाईओवर कभी बना ही नहीं, हम पिलर को लैंप पोस्ट की तरह यूज कर रहे हैं.' इस पोस्ट को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और एक हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. पोस्ट पर कमेंट्स करने वालों की कमी नहीं है. बेंगलुरु में रहने वाले लोग इसे आसानी से पहचान ले रहे हैं. यह बेंगलुरु का एजिपुरा का फ्लाईओवर है, जो 2018 में शुरू हुआ था और किसी कारणों से इस प्रोजेक्ट को 2019 में रोक दिया गया था.

लोगों की हंसी नहीं रुक रही

लैंप पोस्ट बने इस फ्लाइओवर को देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है, लेकिन कई लोगों ने यह भी बताया कि कैसे इस अधूरे फ्लाईओवर के कारण वहां हमेशा ट्रैफिक जाम की स्थिति रहती है. एक यूजर ने कहा, 'क्या ही अच्छा होता कि इसके ऊपर एक रेस्टोरेंट बना दिया जाता, बिल्कुल एपिक होता.' एक दूसरे यूजर ने कहा, 'फ्रॉम पिलर टू पोस्ट मुहावरे का नया अर्थ.' एक यूजर ने कमेंट किया, 'यह फ्लाईओवर कोरमंगला में बाकी सभी चीज़ों की तरह कुछ मेटावर्स पर पहले ही बनाया जा चुका है.'

ये भी देखें- एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह